logo-image

कर्जमाफी पर बोले शिवराज के भाई, 'फार्म मैंने नहीं भरा, मेरा साइन भी फर्जी'

मध्य प्रदेश में किसानों की कर्जमाफी पर शुरू हुई सियासत अब तेज हो गई है. मध्य प्रदेश में बीजेपी कह रही है कि किसानों की कर्जमाफी नहीं हुई. कर्जमाफी के नाम पर केवल भ्रष्टाचार किया गया.

Updated on: 09 May 2019, 07:01 PM

highlights

  • शिवराज के भाई रोहित ने कर्जमाफी पर दी सफाई
  • राजनीतिक षड्यंत्र के फंसाने की कोशिश
  • फॉर्म में मेरा फर्जी साइन किया गया

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में किसानों की कर्जमाफी पर शुरू हुई सियासत अब तेज हो गई है. मध्य प्रदेश में बीजेपी कह रही है कि किसानों की कर्जमाफी नहीं हुई. कर्जमाफी के नाम पर केवल भ्रष्टाचार किया गया. कांग्रेस कर्जमाफी के दावे को पुख्ता करने की कोशिश में है. कांग्रेस अपनी लिस्ट के जरिए यह बता रही है कि शिवराज सिंह चौहान के भाई रोहित सिंह और चाचा के बेटे निरंजन ने भी किसान कर्जमीफी योजना का लाभ लिया है. जिसके बाद मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सफाई दी और कहा कि उनके भाई रोहित सिंह ने कर्जमाफी के लिए आवेदन नहीं किया था.

फिर भी कर्जमाफी कर दी गई. यह साजिश है. मुख्यमंत्री कमलनाथ बताएं कि वह मेरे परिवार पर इतनी मेहरबानी क्यों दिखा रहे हैं. शिवराज सिंह चौहान के बाद अब उनके भाई रोहित ने भी इस मामले में सफाई दी है. उन्होंने कहा कि मैने फॉर्म नहीं भरा. साइन भी मैं अंग्रेजी में करता हूं. जबकि कर्जमाफी के फार्म में साइन हिंदी में है. मैं एक टैक्सपेयर हूं और यह जानता हूं कि मुझे फॉर्म नहीं भरना है. उन्होंने आगे कहा कि पारिवारिक राजनैतिक पृष्ठभूमि होने के कारण सरकार षड्यंत्र कर रही है. मैं इसकी शिकायत भोपाल पुलिस कमिश्नर, पुलिस महानिरीक्षक और कलेक्टर से करूंगा.