BREAKING NEWS
  • World Cup, AUS vs BAN Live: आखिरी दम तक लड़ता रहा बांग्लादेश, 48 रनों से जीता ऑस्ट्रेलिया- Read More »
  • World Cup, AUS vs BAN Live: बांग्लादेश के मुशफिकुर रहीम ने जड़ा वनडे करियर का 7वां शतक- Read More »
  • World Cup: प्रेक्टिस के दौरान विजय शंकर को लगी चोट, जसप्रीत बुमराह ने दी ये खबर- Read More »

कमलनाथ सरकार गिरने के बढ़े संकेत, यह निर्दलीय विधायक कर सकता है 'नमस्ते'

News State Bureau  |   Updated On : May 26, 2019 06:40 AM
कमलनाथ (फाइल फोटो)

कमलनाथ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

मध्य प्रदेश में सरकार के गिरने की अटकलें सही होती नजर आ रही हैं. दरअसल कांग्रेस को सरकार बनाने में समर्थन देने वाले निर्दलीय विधायक शेरा भैया ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वह जनता के साथ हैं और जनता जैसा कहेगी वह वैसा करेंगे. उन्होंने टिकट वितरण से लेकर मंत्रिमंडल के विस्तार पर कई सवाल भी खड़े किए हैं.

शेरा भैया ने कहा है कि खंडवा से वह अपनी पत्नी को टिकट दिलाना चाहते थे, लेकिन पार्टी ने अरुण यादव को टिकट देकर अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली ,जबकि अरुण यादव का क्षेत्र से कोई भी लगाव नहीं है. वहीं उन्होंने दिग्विजय सिंह के टिकट मिलने पर भी धावा बोला और कहा कि दिग्विजय सिंह को राजगढ़ से प्रत्याशी बनाना चाहिए था लेकिन भोपाल से टिकट देकर गलत फैसला लिया गया.

इसके अलावा उन्होंने अपनी पीड़ा भी न्यूज़ स्टेट पर बयां की, और कहा की जनता ने कांग्रेस के कई नेताओं को नमस्ते कर दिया है ,और अगर उनके विधानसभा क्षेत्र की जनता कहेगी तो वह भी कांग्रेस पार्टी को नमस्ते कर सकते हैं.

First Published: Saturday, May 25, 2019 03:24 PM

RELATED TAG: Madhya Pradesh News, Shera Bhaiya, Congress News, Kamalnath Government, Kamalnath News, Congress, Bjp, Kamalnath Government Fall, Kamalnath News,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो