logo-image

कमलनाथ सरकार गिरने के बढ़े संकेत, यह निर्दलीय विधायक कर सकता है 'नमस्ते'

मध्य प्रदेश में सरकार के गिरने की अटकलें सही होती नजर आ रही हैं. दरअसल कांग्रेस को सरकार बनाने में समर्थन देने वाले निर्दलीय विधायक शेरा भैया ने बड़ा बयान दिया है.

Updated on: 26 May 2019, 06:40 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में सरकार के गिरने की अटकलें सही होती नजर आ रही हैं. दरअसल कांग्रेस को सरकार बनाने में समर्थन देने वाले निर्दलीय विधायक शेरा भैया ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वह जनता के साथ हैं और जनता जैसा कहेगी वह वैसा करेंगे. उन्होंने टिकट वितरण से लेकर मंत्रिमंडल के विस्तार पर कई सवाल भी खड़े किए हैं.

शेरा भैया ने कहा है कि खंडवा से वह अपनी पत्नी को टिकट दिलाना चाहते थे, लेकिन पार्टी ने अरुण यादव को टिकट देकर अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली ,जबकि अरुण यादव का क्षेत्र से कोई भी लगाव नहीं है. वहीं उन्होंने दिग्विजय सिंह के टिकट मिलने पर भी धावा बोला और कहा कि दिग्विजय सिंह को राजगढ़ से प्रत्याशी बनाना चाहिए था लेकिन भोपाल से टिकट देकर गलत फैसला लिया गया.

इसके अलावा उन्होंने अपनी पीड़ा भी न्यूज़ स्टेट पर बयां की, और कहा की जनता ने कांग्रेस के कई नेताओं को नमस्ते कर दिया है ,और अगर उनके विधानसभा क्षेत्र की जनता कहेगी तो वह भी कांग्रेस पार्टी को नमस्ते कर सकते हैं.