logo-image

ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया के बारे में ये क्‍या बोल गए बीजेपी के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय

विधानसभा चुनावों के शोर में विवादित बयानों की बौछार जारी है. रोजाना सत्‍तापक्ष और विपक्ष की ओर से ऐसे बयानों की झड़ी लग जा रही है. ताजा बयान बीजेपी के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दिया है.

Updated on: 17 Nov 2018, 10:56 AM

इंदौर:

विधानसभा चुनावों के शोर में विवादित बयानों की बौछार जारी है. रोजाना सत्‍तापक्ष और विपक्ष की ओर से ऐसे बयानों की झड़ी लग जा रही है. ताजा बयान बीजेपी के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दिया है. उन्‍होंने ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया पर विवादास्‍पद टिप्‍पणी की है. कैलाश विजयवर्गीय ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के बारे में कहा, ‘सिंधिया लोगों को संबोधित करते हुए सांड की तरह हो जाते हैं, जिसमें नकेल डालने की आवश्यकता है.’ उन्होंने कहा कि सिंधिया को अच्छा टीचर नहीं मिला होगा.

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के नोटबंदी को सबसे बड़ा भ्रष्टाचार बताने वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि राहुल में अभी परिपक्‍व नहीं हैं और उन्‍हें कोई गंभीरता से नहीं लेता. उनका बयान कोई मायने नहीं रखता.

चंद्रबाबू नायडू द्वारा आंध्र प्रदेश में सीबीआई के प्रवेश पर रोक लगाएण्‍ जाने और कांग्रेस व ममता बनर्जी द्वारा इसका समर्थन करने के बारे में उन्‍होंने कहा, संवैधानिक संस्थाओं को किसी भी प्रदेश में कार्रवाई करने से रोका नहीं जा सकता. इंदौर के लव कुश विहार में प्रधानमंत्री की होने वाली आम सभा की तैयारियों का निरीक्षण करने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने न्यूज़ नेशन से खास बातचीत में ये बातें रखीं.