शिवराज के हाथ खून से रंगे हैं: ज्योतिरादित्य सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि यह ऐसी सरकार है कि जिसके हाथ खून से रंगे हुए हैं।

  |   Updated On : June 06, 2018 02:56 PM
ज्योतिरादित्य सिंधिया (फोटो- IANS)

ज्योतिरादित्य सिंधिया (फोटो- IANS)

मंदसौर:  

मंदसौर में किसानों पर हुई गोलीबारी की पहली बरसी पर कांग्रेस की प्रचार समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि यह ऐसी सरकार है कि जिसके हाथ खून से रंगे हुए हैं।

मंदसौर की पीपलियामंडी में आयोजित किसान समृद्घि और श्रृद्घांजलि सभा में बुधवार को कहा, 'शिवराज सिंह चौहान द्वारा कांग्रेस पर राज्य में खून खराबा फैलाने का आरोप लगाया जाता है जबकि चौहान के हाथ खून से रंगे हुए हैं। उनकी सरकार ने गोलियां चलाकर किसानों का खून बहाया है।'

सिंधिया ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में कहा कि प्रधानमंत्री ने नोटबंदी की और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंदसौर में किसान बंदी कर रखी है। इससे आहत यहां की जनता आगामी चुनाव में वोटबंदी करके बदला लेगी।

सिंधिया ने किसानों से वादा किया कि कांग्रेस की सरकार बनने पर सबसे पहले उन अफसरों पर प्रकरण दर्ज होगा जिन्होंने किसानों पर गोली चलाई थी। किसानों पर दर्ज प्रकरण वापस लिए जाएंगे। किसानों को उनकी उपज का दाम नगद दिया जाएगा।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

First Published: Wednesday, June 06, 2018 02:48 PM

RELATED TAG: Jyotiraditya Scindia, Shivraj Singh Chouhan, Mandsaur, Mp Vidhansabha Election,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो