मध्यप्रदेश : बघेलखंड में आज हो सकती है तेज बारिश

मौसम विभाग ने उम्मीद जताई है कि बघेलखंड में आज और आने वाले कुछ दिनों तक रुक-रुक कर तेज बारिश हो सकती है

  |   Updated On : August 27, 2018 04:33 PM
फाइल फोटो।

फाइल फोटो।

नई दिल्ली:  

मध्यप्रदेश के कई जिलों में सोमवार और आने वाले कुछ दिनों में तेज बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने उम्मीद जताई है कि बघेलखंड में आज और आने वाले कुछ दिनों तक रुक-रुक कर तेज बारिश हो सकती है। मौसम विभाग की तरफ से जारी बयान में कहा गया है रीवा, शहडोल और सतना सहित आसपास के इलाकों में सोमवार को तेज बारिश हो सकती है। बघेलखंड में मध्य प्रदेश से रीवां, सतना, शहडोल, सिधी, उमरिया, अनूपपुर, जयसिंहनगर और उत्तर प्रदेश से उत्तरी सोनभद्र जिला, दक्षिणी सोनभद्र जिला शामिल है।

मौसम विभाग ने जानकारी देते हुए बताया कि बंगाल की खाड़ी में सिस्टम काफी मजबूत बने हुए हैं। यह सिस्टम धीरे-धीरे मूव होकर प्रदेश के तमाम जिलों में पहुंच रहे हैं । जिसके चलते लोकल सिस्टम और बाहर से बनकर आ रहे सिस्टमों के चलते एक बार फिर से बारिश पूरे प्रदेश में हो सकती है।

और पढ़ें- EVM पर रार: EC ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, 2019 चुनाव में बैलट पेपर के इस्तेमाल पर अड़ी कांग्रेस

फिलहाल मध्यप्रदेश में अभी तक जो बारिश हुई है वह बारिश काफी अच्छी बताई जा रही है। सोमवार को राज्य की राजधानी भोपाल में भी तापमान 26 डिग्री सेल्सियस तर्ज किया गया। बारिश और तेज हवाओं के कारण मौसम सुहावना बना हुआ है।  

First Published: Monday, August 27, 2018 04:02 PM

RELATED TAG: Districts Of Bagelkhand, Madhya Pradesh, Rain, Monsoon,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो