BREAKING NEWS
  • Maharashtra Board Results 2019 : महाराष्ट्र बोर्ड 12वीं का रिजल्ट इस दिन होगा घोषित, यहां करें चेक- Read More »
  • Market Live: शेयर मार्केट में जोरदार तेजी, सेंसेक्स 265 प्वाइंट उछलकर खुला, निफ्टी 11,700 के पार- Read More »
  • Rupee Open Today 24 May: NDA की वापसी से रुपये में उछाल, 26 पैसे बढ़कर खुला भाव- Read More »

पति ने पत्नी से मांगा तलाक, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

News State Bureau  |   Updated On : April 24, 2019 04:10 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:  

मध्य प्रदेश के भोपाल से चकित कर देने वाली घटना सामने आई है. एक पति ने अपनी पत्नी से तलाक मांगा है. वजह जानकर आप हैरान हो जाएंगे. तलाक की वजह यह है कि उसकी पत्नी मोटी है. उसके मोटापे से पति बहुत परेशान चल रहा था. पति का आरोप है कि वह जहां भी जाता था लोग उसका मजाक उड़ाते थे और उसे ताने देते थे. बता दें कि दोनों की शादी 10 साल पहले हुई थी. शादी के समय पत्नी काफी पतली थी. कुछ वर्षों बाद उसने एक बेटे को जन्म दिया. इसके बाद उसका वजन काफी बढ़ने लगा. पति ने फैमिली कोर्ट को बताया कि जब उसकी पत्नी का वजन बढ़ने लगा तो उसे आगाह भी किया था. लेकिन उसकी पत्नी इन बातों को नजर अंदाज कर दिया. इसकी वजह से उसकी पत्नी का वजन अभी 102 किलो हो गया है.

यह भी पढ़ें - जापान में जन्मा अनोखा बच्चा, वजन एक सेब से भी कम

बताया जाता है कि शख्स पेशे से प्रोफेसर हैं. उसने अभी तक उसके वजन कम करने के लिए 5 लाख रुपये से अधिक खर्च कर चुके हैं. शख्स का कहना है कि वह किसी भी तरह से अपनी पत्नी से तलाक लेना चाहते हैं. इसके लिए वह कुछ भी करने को तैयार है. पत्नी के भरण-पोषण के लिए एक मुश्त 25 लाख रुपये भी देने को तैयार हैं. बच्चे के पालन-पोषण के लिए भी अलग से पैसे देने को तैयार हैं. हालांकि शख्स की पत्नी का आरोप है कि उसका कॉलेज की लड़कियों से अफेयर चल रहा है. इसलिए वह तलाक देने पर आमादा हो गया है. वहीं काउंसलर का कहना है कि मोटापा की वजह से तलाक नहीं मिल सकता है. बहरहाल मामला कोर्ट में चल रहा है.

First Published: Wednesday, April 24, 2019 04:09 PM

RELATED TAG: Madhya Pradesh, Bhopal, Divorce, Family Court, Wife Husband, Weight Gain, Weight Loss,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो