logo-image

मध्य प्रदेश: कांग्रेस नेता को धमकाने के आरोप में बीजेपी विधायक का बेटा गिरफ्तार

डेढ़ महीने से फरार चल रहे स्थानीय बीजेपी विधायक कमल पटेल के बेटे सुदीप पटेल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 21 Jun 2019, 11:07 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के हरदा में कांग्रेस नेता सुखराम बामने को जान से मारने की धमकी देने और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने के मामले में लगभग डेढ़ महीने से फरार चल रहे स्थानीय बीजेपी विधायक कमल पटेल के बेटे सुदीप पटेल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एसडीओपी महेंद्र सिंह मालवीय ने इसकी पुष्टि की है.

यह भी पढ़ें- शिवम हत्याकांड के बाद जागी भोपाल पुलिस, जारी किया यह बड़ा आदेश

हरदा से बीजेपी विधायक कमल पटेल के बेटे द्वारा कांग्रेस नेता सुखराम बामने को अश्लील गालियां देने के साथ-साथ जान से मारने की धमकी को लेकर एसटीएससी वर्ग से जुड़े विभन्न संगठनों ने आक्रोश जताते हुए शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की थी. वहीं न्यायालय ने भी नोटिस जारी कर 26 जून तक आरोपी सुदीप पटेल के सरेंडर नहीं करने पर उनकी चल अचल संपत्ति की कुर्की करने के आदेश जारी किए थे.

दरअसल, करीब एक महीने पहले लोकसभा चुनाव के दौरान विधायक के बेटे और खिरकिया जनपद उपाध्यक्ष सुदीप पटेल ने कांग्रेस नेता अधिवक्ता सुखराम बामने को फेसबुक पर विधायक कमल पटेल की पत्नी रेखा का नाम प्रदेश सरकार की कर्जमाफी की सूची में शामिल होने की बात को शेयर किया गया था. जिससे नाराज होकर विधायक पटेल के बेटे ने अपनी मां का नाम सार्वजनिक रूप से लिखे जाने से नाराज होकर गुस्से में आकर मोबाइल पर अधिवक्ता बामने के साथ गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी थी.

यह भी पढ़ें- घर की छत पर सूर्य को अर्घ्य देने गई बच्ची की करंट लगने से मौत

जिसके बाद कांग्रेस नेता सुखराम बामने ने विधायक के बेटे के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी. बामने की शिकायत पर सुदीप के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया. आरोपी के फरार हो जाने पर पुलिस ने उस पर 25000 का इनाम भी घोषित किया था. अब एक महीने बाद पुलिस ने सुदीप पटेल को गिरफ्तार कर लिया है.

यह वीडियो देखें-