logo-image

मंदिर जा रहे छह श्रद्धाुओं को ट्रक ने रौंदा, सेना के जवान समेत चार की मौत

सेना के जवान धर्मेन्द्र पयासी लगभग पांच बजे पैदल मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे, तभी बतखरा मोड़ पर ट्रक ने सभी छह लोगों को रौंद दिया.तेज रफ्तार ट्रकों ने ओवरटेक करते समय इन चारों के साथ दो अन्‍य लोगों को रौंद दिया.

Updated on: 17 Oct 2018, 03:23 PM

सतना:

मध्य प्रदेश के सतना जिले में बुधवार सुबह देवी दर्शन करने जा रहे एक ही परिवार के छह लोगों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया.इस हादसे में सेना के जवान समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए जबलपुर रेफर किया गया है.हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया.

यह भी पढ़ें: महासमुंद में ट्रक और बोलेरो में भिड़ंत, भ्‍ााजपा नेता समेत 10 लोगों की मौत

कोलगवां थाने के उपनिरीक्षक मोती लाल रावत ने आईएएनएस को बताया कि सेना के जवान धर्मेन्द्र पयासी  लगभग पांच बजे पैदल मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे, तभी बतखरा मोड़ पर ट्रक ने सभी छह लोगों को रौंद दिया.तेज रफ्तार ट्रकों ने ओवरटेक करते समय इन चारों के साथ दो अन्‍य लोगों को रौंद दिया. हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया. इस हादसे में मासूम बच्चा समेत दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य की हालत गंभीर है.

यह भी पढ़ें: रफ्तार का कहर, 10 लोगों की मौत, एक ही परिवार के 7 लोग शामिल

मृतकों के शव सड़क पर पड़े थे और पूजा सामग्री बिखरी पड़ी थी.हादसे की सूचना लोगों ने पुलिस को दी.इस दौरान ट्रक चालक वाहन समेत फरार हो गया.हादसे में गंभीर रूप से घायल दो लोगों को जबलपुर रेफर किया गया है.