logo-image

दिग्विजय सरकार में मंत्री रहे शिवनारायण मीणा का निधन, शिवराज ने किया ट्वीट

अपने परिजनों के साथ बद्रीनाथ-केदारनाथ धाम की यात्रा पर आए मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री शिवनारायण मीणा (70) की तबियत बिगड़ने से मृत्यु हो गई है.

Updated on: 12 Jun 2019, 03:13 PM

रुद्रप्रयाग/भोपाल:

अपने परिजनों के साथ बद्रीनाथ-केदारनाथ धाम की यात्रा पर आए मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री शिवनारायण मीणा (70) की तबियत बिगड़ने से मृत्यु हो गई है. वे अपने पीछे भरापूरा परिवार को छोड़ गये हैं. बद्रीनाथ से लौटकर पूर्व मंत्री ने मंगलवार रात को विश्राम के लिए गुफा मंदिर संगम रुद्रप्रयाग में कमरा लिया.

सुबह सात बजे पूर्व मंत्री शिवनारायण मीणा ग्राम कीताखेड़ी तहसील चाचोडा, जिला गुना की अचानक स्वास्थ्य खराब हो गया और देखते ही देखते उनकी मृत्यु हो गई. परिजनों की ओर से पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव को परिजनों को सौंपा.

वहीं दूसरी ओर केदारनाथ यात्रा पर आए तीर्थ यात्रियों की मृत्यु का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. यात्रा के दौरान एक और तीर्थ यात्री की मौत हुई है. जानकारी के अनुसार कांता केबट निवासी ग्राम पतरहा पोस्ट डेरा तहसील मेहगंज जिला रीवा मध्य प्रदेश की केदारनाथ मंदिर परिसर में अचानक तबियत खराब हो गयी. जिन्हे सिक्स सिग्मा हॉस्पिटल केदारनाथ लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.