logo-image

Assembly Election : जानें, ऐसा क्‍या हो गया कि मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हो गए असहज

विधानसभा चुनाव के सीजन में मुख्‍यमंत्री जन आशीर्वाद यात्रा लेकर निकले हैं. इसी यात्रा के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कुछ देर के लिए असहज हो गए.

Updated on: 26 Oct 2018, 02:21 PM

जबलपुर:

विधानसभा चुनाव के सीजन में मुख्‍यमंत्री जन आशीर्वाद यात्रा लेकर निकले हैं. इस यात्रा के तहत वह पूरे प्रदेश का भ्रमण करेंगे, लोगों से मिलेंगे, अपनी बात रखेंगे, काम गिनाएंगे और वोट मांगेंगे. इसी यात्रा के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कुछ देर के लिए असहज हो गए. दरअसल हुआ यूं कि उनकी जन आशीर्वाद यात्रा जबलपुर सीमा में प्रवेश कर रही थी. इसी दौरान जन आशीर्वाद यात्रा में प्रयोग की जा रही बस अचानक बंद हो गई और यात्रा में बाधा पड़ गई.

चालक ने बताया कि हाइट्रोलिक सिस्टम के लिए रखे गए जनरेटर में समय-समय पर डालना पड़ता है. तीन घंटे के भीतर फिर से डीजल डालना पड़ता है. तीन घंटे में डीजल नहीं डाला गया तो हाइट्रोलिक सिस्टम बंद हो गया और बस खड़ी करनी पड़ी. इससे मुख्‍यमंत्री काफी असहज हो गए और पार्टी पदाधिकारियों की जमकर क्‍लास ली. करीब 15 मिनट तक जन आशीर्वाद यात्रा बाधित रही और बस वहीं खड़ी रही. यह खबर सोशल मीडिया पर जैसे आई, इसे जमकर शेयर किया जाने लगा. लोगों ने मुख्‍यमंत्री और भाजपा नेताओं को लेकर चुटकी भी ली.

यह भी पढ़ें : सीएम शिवराज सिंह चौहान किसको बोलते हैं- I Love You Too