logo-image

शादी में मेहमान बनकर आए और किया ऐसा काम कि बुलानी पड़ी पुलिस

मेहमान बनकर आए दो अज्ञात चोर शादी में शामिल हो गए और लड़की की मां संध्या के पास रखे जेवर और नगदी से भरे बैग को देखने लगे.

Updated on: 18 Dec 2018, 04:18 PM

ग्‍वालियर:

वैसे तो चोरी और डकैती की वारदात आम हो गई है, लेकिन अब चोर शादी समारोह को भी अपना निशाना बनाने लगे हैं. ऐसी ही एक घटना ग्वालियर में एक मैरिज गार्डन में हुई जब मेहमान बनकर आए चोर रुपयों का बैग लेकर रफूचक्कर हो गए. घटना मैरिज गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है.दरअसल ग्वालियर में थाटीपुर इलाके के रहने वाले संजय दुबे की भतीजी निकिता की शादी 15 दिसंबर को ग्वालियर के कृष्णायन मैरिज गार्डन में थी. वही मेहमान बनकर आए दो अज्ञात चोर शादी में शामिल हो गए और लड़की की मां संध्या के पास रखे जेवर और नगदी से भरे बैग को देखने लगे.

यह भी पढ़ेंः 41 लाख किसानों पर 56 हजार करोड़ रुपये का कर्ज, जानें कर्जमाफी से आप पर क्‍या होगा असर

जब लड़की की मां चुन्नी लेने के लिए कमरे में गई तभी मौका पा कर दोनों चोर बैग को उठाकर गायब हो गए. जब चुन्नी लेकर वापस लौटी लड़की की मां ने बैग को देखा तो वहां नहीं मिला. इस बात की जानकारी जब उसने परिवार के लोगों को दी तो उन्होंने तत्काल यूनिवर्सिटी थाना पुलिस को चोरी की सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची. जब पुलिस ने परिवार के लोगो से पूछा तो उन्होंने बताया कि उस बैग में दो लाख नगद व एक लाख के सोने के जेवर बैग में रखे हुए थे जब पुलिस ने मैरिज गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरो को खंगाला तो वहां सीसीटीवी कैमरे में दो अज्ञात युवक बैग को चोरी कर भागते हुए नजर आए. जिस पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है.