logo-image

बीजेपी पर कमलनाथ के मंत्री पीसी शर्मा ने लगाए बड़े आरोप, भोपाल घटना को बताया षड्यंत्र

भोपाल रेप और मर्डर केस को लेकर जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है.

Updated on: 16 Jun 2019, 01:48 PM

नई दिल्ली:

भोपाल रेप और मर्डर केस को लेकर जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. पीसी शर्मा ने भोपाल घटना को बीजेपी का षड्यंत्र बताया है. उन्होंने आरोप लगाए कि पीसी रेप के दोषी को जिसने कमरा किराया पर दिया वो बीजेपी के लोग हैं और ये लोग आरोपी को बचाने की कोशिश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- ग्रामीणों ने अनूठी और देसी तरकीब के जरिए करंट से झुलसे व्यक्ति की बचाई जान, सभी रह गए हैरान

News State से खास बातचीत में जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि रेप मामले में भारतीय जनता पार्टी का षड्यंत्र है. बीजेपी के लोगों ने किराए पर उस हत्यारे को झुग्गी दिया. उन्होंने सवाल उठाए कि बिना किसी पहचान के कैसे आरोपी को कमरा दिया गया. उसे किराए पर झुग्गी दी और उसने ही ऐसा क्यूं किया ? पीसी शर्मा ने कहा कि ये एक बड़ा मामला है और इसकी जांच हो रही है. उन्होंने कहा कि हमने सीएसपी को इसकी जांच करने के आदेश दिए हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गैर राजनीतिक आंदोलन पर भी पीसी शर्मा ने सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान की सरकार 15 साल रही तब क्यों मोहल्ला सभा नहीं बनाई गईं. पीसी शर्मा ने आरोप लगाए कि शिवराज सरकार ने मध्य प्रदेश को रेप की राजधानी बना दिया था और अब वो सिर्फ राजनीति कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- ट्रेनों में मसाज की सुविधा शुरू होने से पहले ही बंद, जानिए क्यों हुआ ऐसा

बता दें कि मध्य प्रदेश में बच्चियों के साथ हो रही ज्यादती की घटनाओं को लेकर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आंदोलन शुरू किया है. हालांकि शिवराज सिंह चौहान ने इस आंदोलन को सामाजिक और गैर बताया है. साथ ही शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से इस आंदोलन में शामिल होने की अपील की.

यह वीडियो देखें-