logo-image

MP: BSP विधायक का आरोप, बीजेपी दे रही मंत्री पद और 50 करोड़ रुपये का लालच

लोकसभा चुनाव 2019 में मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने बेहद खराब प्रदर्शन किया है. जिसके बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई है. राज्य में कमलनाथ सरकार के गिरने की अटकलें तेज हो रही हैं.

Updated on: 28 May 2019, 10:33 AM

highlights

  • रामबाई का आरोप बीजेपी दे रही 50-60 करोड़ का ऑफर
  • कहा मंत्रिमंडल विस्तार में मिल सकता है मंत्री पद

भोपाल:

लोकसभा चुनाव 2019 में मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने बेहद खराब प्रदर्शन किया है. जिसके बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई है. राज्य में कमलनाथ सरकार के गिरने की अटकलें तेज हो रही हैं. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सभी मंत्रियों को सावधान रहने को कहा है.

लेकिन इसी बीच कमलनाथ सरकार को समर्थन देने वाली बसपा विधायक रामबाई ने एक गंभीर आरोप लगाया है. रामबाई का आरोप है कि बीजेपी नेता उन्हें लगातार फोन कर रहे हैं. बीजेपी नेता उनसे कमलनाथ सरकार से समर्थन वापस लेने को कह रहे हैं.

यह भी पढ़ें- कमलनाथ सरकार से 'नमस्ते' नहीं करेंगे विधायक शेरा भैया, मिल सकता है मंत्री पद

इतना ही नहीं वह मंत्री पद और 50-60 करोड़ रुपये का भी लालच दे रहे हैं. रामबाई ने कहा कि जो लोग बेवकूफ होंगे वही बीजेपी के झांसे में आएंगे. मैं कमलनाथ जी की सरकार के साथ ही हूं. राम बाई ने यह भी कहा कि जिस दिन राजभवन तक विधायकों का मार्च जाएगा वह उसमें जरूर शामिल होंगी.

रामबाई के मुताबिक अगर कमलनाथ मंत्रिमंडल का विस्तार होता है तो उन्हें जगह जरूर मिलेगी. राम बाई ने कहा कि उनके बच्चे का भी दिल्ली में इलाज चल रहा है इसलिए लोकसभा चुनाव के बाद अभी तक उनकी बसपा सुप्रीमो से बात भी नहीं हो पाई है. राम बाई से जब यह पूछा गया कि वह कांग्रेस के साथ है या कमलनाथ के साथ तो उन्होंने साफ कर दिया कि वह कांग्रेस के साथ नहीं कमलनाथ के साथ हैं

'BJP खरीद-फरोख्त नहीं करती'

बीजेपी ने खरीद फरोख्त की खबरों से साफ तौर पर इनकार कर दिया है. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बीजेपी किसी भी प्रकार की तोड़फोड़ और खरीद-फरोख्त में विश्वास नहीं करती है. लेकिन कांग्रेस के अंदरूनी कलह और जिन्होंने विश्वास में आकर उन्हें समर्थन दिया उन्ही की वजह से कुछ भी हो सकता है.