logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

दो साल पहले प्रेम विवाह करने वाली RPF इंस्पेक्टर ने पति को मारी गोली

रायुपरः दो साल पहले ही प्रेम विवाह करने वाली एक RPF इंस्पेक्टर सुनीता मिजं ने पति को गोली मार दी.

Updated on: 11 Mar 2019, 04:07 PM

भोपाल:

रायुपरः दो साल पहले ही प्रेम विवाह करने वाली RPF इंस्पेक्टर सुनीता मिंज ने पति को गोली मार दी. पति को गोली मारने के बाद इंस्पेक्टर ने भी आत्महत्या का प्रयास किया . बच्चे नहीं होने के कारण दोनों का विवाद बताया जा रहा है. पति की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है . भाटापारा शहर पुलिस ने सुनीता को हिरासत में ले लिया है. घायल दीपक श्रीवास्तव को उपचार हेतु मेकाहारा मे भर्ती कराया गया है. वह रेलवे मे बिल्हा मे पदस्थ हैं.

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश में चौथे चरण से मतदान, आइए जानें आपके शहर में कब डाले जाएंगे वोट

करीब दो साल पहले आरपीएफ इंस्पेक्टर सुनीता मिंज ने दीपक से प्रेम विवाह किया था. दोनों के बच्चे नहीं हैं. रविवार देर रात दीपक आरपीएफ थाने में पहुंच गया. उस दौरान सुनीता नाइट ड्यूटी पर थी. बच्चे को लेकर पति-पत्नी बात कर रहे थे, लेकिन फिर विवाद शुरू हो गया. इसके बाद सुनीता ने 4 से 5 राउंड फायर कर दिया. इसमें से दो गोली दीपक की कमर के निचले हिस्से में लगी. इसके बाद सुनीता ने खुद भी आत्महत्या का प्रयास किया, लेकिन उन्हें बचा लिया गया.

यह भी पढ़ेंः बीजेपी सांसद और विधायक में 'जूता वार' पर Tweet कर Troll हुए दिग्‍विजय सिंह

घटना की जानकारी मिलते ही रायपुर रेल मंडल से कमांडेंट सहित अन्य अधिकारी भाटापारा पहुंच गए हैं. पति को गंभीर हालत में भाटापारा से रायपुर रेफर कर दिया गया. यहां पर उनका उपचार जारी है. अब सुनीता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है. भाटापारा पुलिस ने सुनीता को हिरासत में ले लिया है. सुनीता मिंज वर्तमान में भाटापारा आरपीएफ इंस्पेक्टर है और करीब 1 साल पहले ही वे रायपुर आरपीएफ पोस्ट से सब इंस्पेक्टर से प्रमोट होकर इंस्पेक्टर बनी थीं.

अन्य खबरें

calenderIcon 12:22 (IST)
shareIcon

मध्‍य प्रदेश सरकार की छत्‍तीसगढ़ से गुहार


भोपालः मध्य प्रदेश के पेंशनर्स को 4 फ़ीसदी महंगाई राहत का भुगतान करने के लिए वित्त मंत्री तरुण भनोट ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखा है. मध्य प्रदेश के पेंशनर्स को 4 फ़ीसदी महंगाई राहत देने के लिए छत्तीसगढ़ की सहमति जरूरी है.वित्त मंत्री ने अपने पत्र में कहा कि मध्य प्रदेश के पेंशनर्स का 1 जनवरी और 1 जुलाई 2018 से 22 वीं सदी महंगाई राहत बकाया है.

calenderIcon 12:11 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश की सबसे बड़े फ्लाई ओवर पर लगा ग्रहण
जबलपुर: मध्य प्रदेश की सबसे बड़े फ्लाई ओवर पर लगा ग्रहण,गुजरात की कंपनी का ठेका हुआ निरस्त, अब 4 माह बाद ही शुरू होगा फ्लाईओवर के निर्माण का काम.

calenderIcon 12:08 (IST)
shareIcon

शिक्षण संस्थान नहीं बनेंगे राजनीतिक अड्डे


जबलपुर: शिक्षण संस्थान नहीं बनेंगे राजनीतिक अड्डे, उच्च शिक्षा विभाग ने जारी किए आदेश, विश्वविद्यालय- कॉलेज केंपस में धरना प्रदर्शन रैली और नारेबाजी पर लगा पूर्णतया प्रतिबंध,तोड़फोड़ करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई. 


 

calenderIcon 12:08 (IST)
shareIcon

29 अप्रैल को होंगे जबलपुर में मतदान
जबलपुर: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 29 अप्रैल को होंगे जबलपुर में मतदान, 18 लाख मतदाता चुनेंगे अपना सांसद, 2128 बूथों पर होगा मतदान, एमएलबी स्कूल में बनाए गए हैं स्ट्रांग रूम, 26 अति संवेदनशील और 358 संवेदनशील बूथों को किया गया चिन्हित.

calenderIcon 09:58 (IST)
shareIcon

शादी में बैंड बाजा के लिए लेनी होगी अनुमति


भोपालः लोकसभा चुनाव के लिए तारीख का ऐलान हो गया है. इसके साथ ही आचार संहिता भी लग गया है. भोपाल में शादी और बारात में डीजे बजाने की अनुमति नहीं दी जाएगी. बिना अनुमति बैंड बाजा बजाने पर उसे जब्त कर लिया जाएगा.

calenderIcon 09:58 (IST)
shareIcon

टीका लगने के बाद डेढ़ महीने की बच्चे की मौत


भोपालः अस्पताल में स्टाफ ने पैरासिटामोल सीरप की जगह टैबलेट दी थी. भोपाल के जे.पी. अस्पताल में बच्चे को टीका लगाया गया था. पिता का आरोप है कि टीका लगाने से पहले स्टाफ ने बच्चे का वजन तक नहीं किया.