logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

मध्य प्रदेश में बोले अमित शाह, कांग्रेस ने 'राजमाता' पर ढाए जुल्म

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर सिंधिया राजघराने की विजयाराजे सिंधिया (राजमाता) को लेकर हमले बोले।

Updated on: 15 Oct 2018, 04:56 PM

भोपाल:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर सिंधिया राजघराने की विजयाराजे सिंधिया (राजमाता) को लेकर हमले बोले. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राजमाता पर बहुत सितम ढाए हैं. स्थानीय बीटीआई ग्राउंड में कमल शक्ति संवाद सम्मेलन में सोमवार को शाह ने कहा कि 'बीजेपी 12 अक्टूबर से विजयाराजे सिंधिया की जन्मशताब्दी वर्ष मना रही है.

राजमाता जनसंघ और बीजेपी के लिए मध्य प्रदेश के अलावा छत्तीसगढ़, राजस्थान और गुजरात में चप्पे चप्पे पर घूमी हैं, और वह मातृ वात्सल्य का रूप रही हैं. उन पर कांग्रेस ने जुल्म ढाए हैं.' शाह ने आपातकाल की याद दिलाते हुए कहा, 'राजमाता को आपातकाल के दौरान परेशान किया गया. कांग्रेस ने उन पर ढेर सारे सितम ढाए. उन्हें जेल तक भेजा गया.' शाह मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं. उन्होंने रविवार को होशंगाबाद में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया, और उसके बाद भोपाल में पार्टी नेताओं से एक-एक कर चर्चा की.

वह सोमवार सुबह से नेताओं से संवाद करते रहे, और उसके बाद सतना के लिए रवाना हुए.