logo-image

मध्‍य प्रदेशः एक और बीजेपी नेता की हत्‍या, पत्‍थर से कुचल दिया सिर, सरकार पर बरसे शिवराज

मध्य प्रदेश में सरकार बदलते ही बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए है. मंदसौर में वरिष्ठ बीजेपी नेता की हत्‍या के बाद एक और हत्‍या कर दी.

Updated on: 20 Jan 2019, 12:49 PM

बड़वानी:

मध्य प्रदेश में सरकार बदलते ही बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए है. मंदसौर में वरिष्ठ बीजेपी नेता और नगर पालिका अध्यक्ष की हत्‍या के बाद एक और भाजपा नेता को मौत के घाट उतार दिया गया. सेंधवा जिले के बलवाड़ी भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की हत्या कर दी गई है. वारला पुलिस थाने के अंतर्गत उनका शव बलवाड़ी-सेंधवा रोड पर मिला है. वह रविवार सुबह घर से मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. मौके पर उनका सिर पत्थर से कुचला हुआ है. शव के पास खून से सना पत्थर भी मिला है.

दो बीजेपी नेताओं की हत्‍या के बाद पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान ने सरकार पर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस बदलाव की बात करती थी लेकिन यह बदलाव क्या है? यहां हत्याएं शुरू हो गई हैं, इंदौर में एक था, फिर मंदसौर में जहां एक भाजपा नेता की हत्या कर दी गई थी, एक अन्य भाजपा नेता की बड़वानी में हत्या कर दी गई. अपराधी आज निर्भीक हैं. कानून और व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई

इससे पहले गुरुवार को वारदात को अंजाम देने के पहले बैरागी ने उसने सहकारी बैंक के सामने स्थित भाजपा नेता लोकेंद्र कुमावत दुकान पर बैठे हुए बधवार से जय श्रीराम कहा और उसके बाद दोनो में किसी विषय पर विवाद होने पर जेब से पिस्तौल निकालकर गोली मार दी. घटना के बाद आरोपी अपनी मोटर साईकिल वहीं छोड़कर भाग निकला था. बैरागी बीजेपी का सक्रिय कार्यकर्ता है.

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी मनीष प्रहलाद बंधवार (Prahlad Bandhwar) से एक सरकारी जमीन का पट्टा अपने नाम कराना चाहता था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच आपसी कहासुनी हुई थी. इसके बाद मनीष ने बीजेपी नेती (Prahlad Bandhwar) को गोली मार दी थी.