MP: मंदसौर रेप पीड़िता से मिलने पहुंचे सांसद तो विधायक ने परिजन से कहा- धन्यवाद बोलिए...

बच्ची के साथ हैवानियत को लेकर पूरे देश में ग़ुस्से का माहोल है वहीं विधायक सुदर्शन गुप्ता को इस बात की जल्दी है कि इलाक़े के सांसद अगर आए हैं तो उन्हें परिजन धन्यवाद तो बोले हीं।

News State Bureau   |   Updated On : June 30, 2018 08:57 AM
मंदसौर में हैवानियत का शिकार हुई आठ साल की बच्ची (एएनआई)

मंदसौर में हैवानियत का शिकार हुई आठ साल की बच्ची (एएनआई)

नई दिल्ली:  

मध्य प्रदेश के मंदसौर में हैवानियत का शिकार हुई एक आठ साल की बच्ची से मिलने गए बीजेपी सांसद और विधायकों की शर्मानाक करतूत समाने आई है।

जहां एक तरफ इस बच्ची के साथ हैवानियत को लेकर पूरे देश में ग़ुस्से का माहोल है वहीं विधायक सुदर्शन गुप्ता को इस बात की जल्दी है कि इलाक़े के सांसद अगर आए हैं तो उन्हें परिजन धन्यवाद तो बोले हीं।

बता दें कि रेप पीड़िता का एमवाय अस्पताल में इलाज़ चल रहा है जहां उसकी हालत नाज़ुक बनी हुई है। शुक्रवार को बीजेपी के क्षेत्रीय सांसद सुधीर गुप्ता पीड़ित बच्ची के स्वास्थ्य का जायज़ा लेने पहुंचे थे।

सांसद ने पहले डॉक्टरों से बच्ची की तबीयत पूछी और उसके बाद उसके मां-बाप से मुलाकात की।

आरोप है कि विधायक सुदर्शन गुप्ता ने इस मुलाक़ात के बदले पीड़िता के परिवार को बीजेपी सांसद का धन्यवाद करने को कहा। सुदर्शन गुप्ता ने बच्ची के माता-पिता से कहा, 'वे मंदसौर के सांसद महोदय का धन्यवाद करें, क्योंकि वह उनसे मिलने अस्पताल तक आए हैं।'

जिसके बाद मां-बाप ने उनके सामने हाथ जोड़ लिए। सोचिए मां-बाप परेशान है कि उसकी फूल सी बच्ची के साथ दरिंदों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी लेकिन विधायक को अपने सिस्टम में ख़राबी नज़र नहीं आ रही। उल्टे उन्हें मां-बाप का शुक्रिया ज़रूर चाहिए क्योंकि वो रेप पीड़िता से मिलने आए हैं।

गौरतलब है कि मंगलवार को इस बच्ची को स्कूल से अगवा कर उसके साथ पहले बलात्कार किया गया और बाद में उसकी हत्या की कोशिश की गई।

इस मामले में पुलिस ने इरफान (20) नाम के एक आरोपी को गिरफ़्तार किया है। पुलिस आरोपी को 2 जुलाई तक रिमांड पर रखकर पूछताछ कर रही है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा है कि आरोपी को जल्द से जल्द फांसी की सजा मिलनी चाहिए।

शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को कहा, 'पीड़िता की हालत में सुधार हो रहा है। इस मामले की जल्द कोर्ट में सुनवाई होनी चाहिए और आरोपी को इस जघन्य अपराध के लिए फांसी पर लटकाना चाहिए।'

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची के शरीर पर कई गंभीर जख्म के निशान थे। मंदसौर में हुए इस जघन्य अपराध को लेकर गुरुवार को स्थानीय मुस्लिम युवकों ने प्रदर्शन किया और आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की।

और पढ़ें- मंदसौर रेप केस: शिवराज सिंह चौहान ने कहा, आरोपी को फांसी की सजा मिले, बच्ची की हालत गंभीर

First Published: Saturday, June 30, 2018 08:44 AM

RELATED TAG: Rape Victim, Mandsaur, Madhya Pradesh Police, Sudhir Gupta, Shivraj Singh Chouhan, Indore, Mp, Mla,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो