logo-image

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान से बढ़ा मध्‍य प्रदेश का सियासी पारा

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का एक बयान मध्य प्रदेश की राजनीति में चर्चा का केंद्र है.

Updated on: 13 Jan 2019, 01:41 PM

इंदौर:

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का एक बयान मध्य प्रदेश की राजनीति में चर्चा का केंद्र है. कैलाश विजयवर्गीय ने फिर कहा कि अगर हाईकमान इशारा करें तो 15 दिन के अंदर कांग्रेस सरकार गिर सकती है. बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय बयानों की पिच फिर फुलफार्म में है.विजयवर्गीय ने कहा कि किसी माई के लाल में दम नहीं है जो उनके कार्यकर्ताओं को हाथ लगा दे. इसके पहले 15 दिन में सरकार गिराने का बयान भी दे चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः तो क्‍या BJP में कमजोर होने लगे शिवराज सिंह चौहान!, हार के बाद ये बोले थे 'मामा'

चलिए मिलवाते हैं बयान बहादुर कैलाश विजयवर्गीय से. जो माइक के लाल का ओहदा बखूबी से निभाते हैं. कुछ दिन पहले पूर्व सीएम शिवराज ने भी आरक्षण पर माई के लाल का बयान दिया था. बीजेपी की सत्ता चली गई लेकिन बयानों की सत्ता यथावत जारी है .अब जब माइक हाथ में हो तो विजयवर्गीय कहां रुकने वाले . कोई न कोई ऐसा बयान जरूर दे देते हैं जो सुर्खियों में छा जाता है. इंदौर में शनिवार को अब माई के लाल का बयान भी दे दिया .

यह भी पढ़ेंः शिवराज सिंह चौहान पर जमकर बरसे CM कमलनाथ, लगा दिए इतने आरोप.. गिनना हो गया मुश्किल

एक बार फिर उन्होंने बॉस के इशारे का जिक्र किया है. .साथ ही उन्होनें कहा कि किसी अधिकारी या किसी माई के लाल में हिम्मत नहीं कि बीजेपी के कार्यकर्ता को हाथ लगा दें. .सर्द मौसम में सियासी पारा बढ़ा रहा है कैलाश विजयवर्गीय का बयान. इसके पहले कैलाश विजयवर्गीय ने देपालपुर के हातोद में आम जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि केंद्रीय नेतृत्व से इशारा मिल जाए तो 15 दिन में सरकार पलट दूंगा. राजनीति की पिच है बयानों का छक्का कैसे बाउंड्री के बाहर पहुंचाया जाय इसी कला को कैलाश विजयवर्गीय आजमाते हैं. वो अलग बात है अपने बयानों में घिर जाते हैं और बाउंड्री पर ही लपक लिए जाते हैं, क्योंकि वो बात है ना कि बात निकली है तो दूर तलक जाएगी.

देखें VIDEO:  पीएम मोदी का कांग्रेस पर प्रहार, 'वो दलों को जोड़ रहे हैं और हम दिलों को'