logo-image

एनएच 47 पर दर्दनाक हादसा, बेकाबू ट्रक ने भीड़ को कुचला, 3 की मौत, 2 की हालत गंभीर

दो बाइकों की आपसी टक्कर के बाद लोग घायलों की मदद कर रहे थे, इसी बीच तेज रफ्तार ट्रक ने भीड़ को कुचलेत हुए निकल गया

Updated on: 19 Feb 2019, 12:38 PM

बैतुल:

मध्य प्रदेश के बैतूल में एनएच (NH 47) 47 पर बैतूल-नागपुर के बीच एक भीषण सड़क हादसा (ROAD ACCIDENT) हो गया. जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 2 लोगों की हालत गंभीर है. हादसा साईं खण्डारा गांव के पास हुआ. जहां दो बाइकों की टक्कर होने के बाद एनएच पर भीड़ जमा थी. लोग दोनों बाइक सवारों की मदद कर रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहा एक ट्रक (TRUCK) ने भीड़ को कुचलते हुए निकल गया. 

ट्रक के गुजरने के कुछ देर बाद जब लोग संभले तो वहां का मंजर दिल दहला देने वाला था. मौके पर ही 3 लोगों ने दम तोड़ दिया था. मृतकों में डीआर कोडले, नानुसिंह उइके और हरीश सोनी शामिल हैं. जबकि 2 लोगों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. घायलों के नाम सुमित सेलके और उमेश नारायण हैं. शवों को आमला भेज दिया गया है. वहीं गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल लाया गया. वहां पर मौजूद लोगों का कहना है कि ट्रक ने भीड़ को कुचलने के साथ ही कार में भी जोरदार टक्कर मार दी. गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुई.
पुलिस ने मिलानपुर टोल प्लाजा के पास ट्रक को रोककर ड्राइवर और क्लीनर को हिरासत में ले लिया है. एसपी और कलक्टर घटना स्थल पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया और जांच के आदेश दिए.