logo-image

दिग्विजय के समर्थन में भूपेश बघेल ने की रैली, पीएम मोदी को बताया 'बहरूपिया'

रविवार को भोपाल लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के समर्थन में ग्राम चरनाल में एक सभा को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बहरूपिया बताया.

Updated on: 05 May 2019, 10:16 PM

भोपाल:

रविवार को भोपाल लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के समर्थन में ग्राम चरनाल में एक सभा को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बहरूपिया बताया. उन्होंने कहा कि वह खुद को चौकीदार बता रहे हैं यही सबसे बड़ी विडंबना है. वह पिछले चुनाव में चायवाला थे, इस बार चौकीदार हैं, आगे देखते हैं कि वह क्या रूप धारण करते हैं.

बघेल ने रविवार को सीहोर विधानसभा के ग्राम चरनाल, सौंठी और कचनारिया में जनसभाओं को संबोधित किया. बघेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण चुनावी भाषणों में गिरावट आई है. पीएम ने भाषण देने का स्तर गिरा दिया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अपने भाषणों में कभी नोटबंदी, जीएसटी व रोजगार का जिक्र नहीं करते.

आर्थिक मुद्दे पर भाजपा सरकार फेल हो गई है. देश की अर्थव्यवस्था की हालत खराब है. उनके कारण प्रजातंत्र और प्रजातंत्र की संस्थाओं का भविष्य खराब हो गया है. बघेल ने आगे कहा कि भाजपा सरकार के समय में सबसे अधिक बार सीमा पर सैनिकों पर हमले हुए हैं.

इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष रतन सिंह ठाकुर ने बताया कि रविवार को छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भोपाल लोकसभा सीट के प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के समर्थन में जमकर प्रचार किया और ग्राम चरनाल, सौंठी और कचनारिया में आम सभा को भी संबोधित किया.