logo-image

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को अब इस बड़े नेता से मिल सकता है झटका

बाबूलाल ग़ौर ने कहा- अभी तो लड़की देख रहे हैं, जो जमेगी, उससे शादी कर लेंगे.

Updated on: 24 Jan 2019, 11:34 AM

भोपाल:

लोकसभा चुनाव में मध्‍य प्रदेश की भोपाल सीट से करीना कपूर को लड़ाने की संभावनाओं और अटकलों के बीच बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता बाबूलाल गौर ने बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि भोपाल सीट से लड़ने के लिए कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्‍विजय सिंह ने उन्‍हें ऑफर दिया था. साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा- मैं दिग्‍विजय सिंह के प्रस्‍ताव पर गंभीरता से विचार कर रहा हूं. इससे पहले विधानसभा चुनावों में भी बाबूलाल गौर बीजेपी के लिए मुसीबतें खड़ी कर चुके हैं.

बाबूलाल गौर ने कहा- दिग्विजय सिंह ने मुझसे मुलाक़ात की थी. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस पार्टी को आपकी ज़रूरत है. आप इस बार का लोकसभा चुनाव भोपाल से कांग्रेस की ओर से लड़िए. बकौल बाबूलाल गौर, दिग्विजय सिंह ने कहा कि आप विचार कीजिए तो मैं उनके प्रस्‍ताव पर गंभीरता से विचार कर रहा हूं. बीजेपी से नाराज होने के सवाल पर बाबूलाल गौर बोले- कौन किससे नाराज़ होता है, सवाल इस बात का नहीं है. यह हमारा अधिकार है. बाबूलाल ग़ौर ने कहा- अभी तो लड़की देख रहे हैं, जो जमेगी, उससे शादी कर लेंगे. यानी किस पार्टी से चुनाव लड़ना है, उसे लेकर विचार कर रहे हैं.

इससे पहले विधानसभा चुनावों में बीजेपी ने उनकी अवस्‍था को देखते हुए उनका टिकट काट दिया था तो उन्‍होंने अपने इलाके में पोस्‍टर लगवाए थे, जिसमें लिखा था- 'बाबूलाल गौर, एक बार और.' विधानसभा चुनाव में बीजेपी की ओर से टिकट पाने के लिए उन्‍होंने पूरा जोर लगाया. बाद में बीजेपी ने उनके बदले उनकी बहू को टिकट दिया. इसके अलावा, चुनाव के बाद और मतगणना से पहले ही उन्‍होंने बीजेपी की मुसीबतें बढ़ा दी थीं. अपनी बहू के प्रतिद्वंद्वी कांग्रेसी नेता से मुलाकात कर उन्‍होंने विजयश्री का आशीर्वाद दिया था और मंत्री बनने की शुभकामनाएं भी दी थीं.