logo-image

सनसनीखेज : चुनावी मौसम में हाथ में पिस्‍टल लिए स्‍कूल में घुस गया युवक, जानें किसको मारने पहुंचा था

जबलपुर के कटंगी इलाके में आज उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक युवक हाथ में पिस्टल लहराते हुए स्कूल परिसर में घुस गया. बताया जा रहा है कि युवक एक छात्रा का नाम पुकार रहा था, जिसे वो गोली मारने के मकसद से पिस्टल लेकर स्कूल पहुंचा था.

Updated on: 27 Oct 2018, 09:31 AM

जबलपुर:

जबलपुर के कटंगी इलाके में आज उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक युवक हाथ में पिस्टल लहराते हुए स्कूल परिसर में घुस गया. बताया जा रहा है कि युवक एक छात्रा का नाम पुकार रहा था, जिसे वो गोली मारने के मकसद से पिस्टल लेकर स्कूल पहुंचा था. घटना कटंगी के बोरिया गांव स्थित शासकीय कन्या शाला की है. कुछ ग्रामीणों ने हिम्मत दिखाते हुए युवक को दबोच लिया. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करते हुए उसके पास मौजूद लोडेड पिस्टल जब्त कर ली.

आरोपी युवक का नाम अनिल बर्मन है, जो पाटन के कोनी गांव का रहने वाला है. फिलहाल मामले पर कुछ भी कहने से बच रही कटंगी थाना पुलिस मामले की जांच और आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है. राज्‍य में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आचार संहिता लगी हुई है. नियमों के मुताबिक, आचार संहिता के पहले ही प्रशासन ने सभी लाइसेंसधारी हथियारों को जब्‍त कर लिया है, लेकिन इसके बावजूद लोगों के पास अभी तक हथियार मौजूद हैं. इससे क्षेत्र की पुलिस प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं. लोगों का कहना है कि दबंग लोगों के हथियार जमा कराने से पुलिस बच रही है. लोग यह भी कह रहे हैं कि अगर ऐसे ही चुनाव के दिन लोग हथियार लेकर बूथ पर चले जाएंगे तो क्‍या होगा.