logo-image

सीहोर में लगी भीषण आग, एसपी के बंगले समेत आसपास के कई मकान भी चपेट में आए

आग इतनी भीषण थी कि गोदाम के आसपास बने मकान के भी अंदर तक पहुंच गई और मकान को पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया.

Updated on: 25 May 2019, 07:20 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीहोर में देर रात आग का तांडव देखने को मिला है. जिले के मंडी इलाके में लकड़ी के गोदाम में भीषण आग लग गई. देखते ही देखते आग एसपी के बंगले समेत 3 से 4 मकानों में लग गई. इससे पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई. आग इतनी भीषण थी कि गोदाम के आसपास बने मकान के भी अंदर तक पहुंच गई और मकान को पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया. आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है.

यह भी पढ़ें- सूरत हादसा: अबतक 19 लोगों की मौत, जान बचाने के लिए इमारत से कूद पड़े बच्चे

स्थानीय लोगों के मुताबिक, सीहोर श्यामपुर रोड पर मंडी क्षेत्र में रात करीब 11 बजे लकड़ी के गोदाम में आग की लपटें उठते दिखाई दीं. धीरे-धीरे आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और आसपास के 3 से 4 मकानों को अपनी चपेट में ले लिया. यह आग गोदाम के पास ही बने जिला एसपी के बंगले भी पहुंच गई. आग इतनी भयंकर थी कि करीब 15 से 20 किलोमीटर दूर तक इसे आसानी से देखा गया.

आग लगने की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया गया है. आग बढ़ने पर बीएचईएल की फायर फाइटर टीम को भी बुलाया गया है. एडिशनल एसपी और एडीएम भी मौके पर पहुंच गए हैं. अन्‍य स्‍थानों से भी दमकल बुलाई गई है. शुरुआती जांच के अनुसार आग अज्ञात कारणों से लगी है. 

यह भी पढ़ें- बिलासपुर के जिला पंचायत कार्यालय में लगी भीषण आग, दस्तावेज जलकर राख, कर्मचारी भी झुलसे

भोपाल से सांसद चुनी गई साध्वी प्रज्ञा ठाकुर भी देर रात सीहोर पहुंचीं. वहां उन्होंने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. इसके साथ ही साध्वी प्रज्ञा ने आग से हुए नुकसान की जानकारी ली.

यह वीडियो देखें-