BREAKING NEWS
  • भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन विश्वकप 2019 से बाहर, ये खिलाड़ी लेगा उनकी जगह- Read More »
  • Top 5 Business News 19 June: HDFC Bank से लेकर नरेंद्र मोदी की 'सर्जिकल स्ट्राइक' से जुड़ी बिजनेस जगत की बड़ी खबरें, पढ़ें यहां- Read More »
  • World Cup, NZ vs SA Live: न्यूजीलैंड ने टॉस जीता, दक्षिण अफ्रीका को दिया पहले बल्लेबाजी करने का न्योता- Read More »

मध्य प्रदेश में 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, रेप करने वाले दो आरोपी नाबालिग

News State Bureau  |   Updated On : June 13, 2019 07:01 AM
8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप

8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप

सिंगरौली:  

सिंगरौली जिले के सरई में मानवता को शर्मशार कर देने वाली हृदय विदारक घटना सामने आई है. जिसमें एक सात वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ दो नाबालिकों ने गैंगरेप किया. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक सरई थाना क्षेत्र में 11 जून को उक्त घटना तब घटी जब गांव के नहर में नहाने गयी 8 वर्षीय मासूम के साथ दो नाबालिकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

गंभीर हालत में परिजनों ने मासूम को सरई के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहाँ इस अमानवीय व जघन्य कृत्य का खुलासा हुआ. घटना की जानकारी में सिंगरौली पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन ने बताया कि जिला मुख्यालय से 60 किलोमीटर दूर सरई थाना क्षेत्र के ग्राम महरैल में घटना 11 जून की शाम हुई.

यह भी पढ़ें- भोपाल के दुष्कर्मी का नाक-कान चौराहे पर काटा जाए : इमरती देवी

जहां गांव के ही नाले पर नहाने गई 8 वर्षीय बालिका के साथ गांव के ही रहने वाले दो नाबालिक लड़कों ने दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद आरोपी यह सोच कर फरार हो गए कि उनके इस कृत्य का खुलासा नही होगा. लेकिन मासूम की हालत गंभीर होने के बाद सरई व उसके बाद जिला चिकित्सालय में भर्ती कराने के बाद घटना की जानकारी हो पाई.

एसपी ने बताया कि घटना वाले दिन परिजन मासूम को लेकर सरई व उसके बाद जिला चिकित्सालय में ले गए. जहां जांच में नर्सों ने अपने तरीके से पूछताछ की. तब बालिका ने पूरी कहानी उन्हें बताई जिसके बाद इस घटना का खुलासा हुआ. पीड़ित मासूम की हालत में सुधार हो रहा है.

यह भी पढ़ें- दिग्विजय सरकार में मंत्री रहे शिवनारायण मीणा का निधन, शिवराज ने किया ट्वीट

एसपी अभिजीत रंजन ने बताया कि जैसे ही उन्हें घटना की जानकारी मिली वह बालिका से मिलने के लिए जिला अस्पताल गए. फिलहाल दोनों नाबालिग फरार चल रहे हैं. दोनों की उम्र 14 से 15 साल है. बुधवार को एसपी पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया. आरोपियों के खिलाफ पॉस्को एक्ट व बलात्कार की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

First Published: Wednesday, June 12, 2019 06:13 PM

RELATED TAG: Rape, Rape With Minor, Minor Rape, Rape News, Gang Rape, Singrauli, Singrauli News, Hindi News, Hindi Samachar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो