logo-image

कमलनाथ के एक कथित वीडियो पर बीजेपी और कांग्रेस में छिड़ी जंग

मध्यप्रदेश में कांग्रेस के पहली लिस्ट जारी करते हैं विवाद भी शुरू हो गए हैं. वंशवाद का आरोप झेलती आ रही कांग्रेस पर मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के एक कथित वीडियो पर बीजेपी और कांग्रेस में जंग छिड़ी है.

Updated on: 04 Nov 2018, 12:16 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के पहली लिस्ट जारी करते हैं विवाद भी शुरू हो गए हैं. वंशवाद का आरोप झेलती आ रही कांग्रेस पर मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के एक कथित वीडियो पर बीजेपी और कांग्रेस में जंग छिड़ी है. इस वीडियो को बीजेपी ने जारी किया है, जिसमें कमलनाथ को जीताऊ अपराधियों को भी टिकट देने की बात कही गई है.

जिन मुद्दों पर सियासी पार्टियों में चर्चा होनी थी. उनकी जगह वायरल वीडियो पर जुबानी जंग छिड़ी है. कथित वीडियो पर बीजेपी- कांग्रेस दोनों आमने- सामने है. वीडियो कांग्रेस नेता कमलनाथ का है,जिसमें वो कथित तौर पर जीतने वाले अपराधियों को भी टिकट देने की बात करते देखे गए हैं. 

यह भी पढ़ें ः दिग्‍विजय सिंह पर कांग्रेस हुई मेहरबान, भाई और बेटे को दिया दिवाली का गिफ्ट

इस वीडियो को बीजेपी ने न सिर्फ जारी किया बल्कि खुद सीएम शिवराज ने ट्वीट भी किया. सीएम ने ट्वीट में लिखा कि अगर यही कांग्रेस की राजनीति है तो.बाक़ी जनता ख़ुद ही समझदार है, वही फ़ैसला करेगी की 28 नवंबर को मतदान कर किसको विजयी बनाएगी.

निशाना सत्ता के शीर्ष से विपक्ष के शिखर पर साधा गया था.लिहाजा जवाब देने में भी देरी नहीं हुई. शोभा ओझा ने ट्वीट में लिखा किक्या शिवराज सिंह जी अब डॉक्टर्ड वीडियो का सहारा लेंगे? प्रदेश की जनता 28 नवंबर को ऐसे एडिटेड वीडियो का जवाब देगी. वहीं कांग्रेस का दावा है कि ये वीडियो झूठा है और बदनाम करने की साजिश है. दरअसल चुनाव के वक्त दागी और अपराधी छवि वाले नेताओं से हर पार्टियां दूरी बनाना चाहती है.क्योंकि इसके जरिए न सिर्फ घेरेबंदी का डर उन्हें सताता हैबल्कि बदनामी की आशंका भी रहती है और इसीलिए बीजेपी ने कमलनाथ के जरिए सीधे कांग्रेस पार्टी को ही कठघरे में खड़ा करने की कोशिश कर दी है.