logo-image

ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने दिया ये बड़ा बयान, बोले- मुख्‍यमंत्री बनने की मेरी कोई अभिलाषा नहीं

मध्‍य प्रदेश कांग्रेस के कद्दावर नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने बड़ा बयान दिया है.उन्‍होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री बनने की उनकी कोई व्‍यक्‍ितगत कोई अभिलाषा नहीं है. इस चुनावी माहौल में अत्यंत जरूरी है कि कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता घर से बाहर निकले और एकत्रएक वोट सहेजे.

Updated on: 16 Oct 2018, 03:20 PM

ग्वालियर:

मध्‍य प्रदेश कांग्रेस के कद्दावर नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने बड़ा बयान दिया है.उन्‍होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री बनने की उनकी कोई व्‍यक्‍ितगत कोई अभिलाषा नहीं है. इस चुनावी माहौल में अत्यंत जरूरी है कि कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता घर से बाहर निकले और एक-एक वोट सहेजे। यह चुनाव जन संग्राम है.

सिंधिया ने कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस पार्टी का संकल्प है भ्रष्टाचार मिटाने के लिए. किसान को फसल का उचित मूल्य दिलाने के लिए. महिलाओं को सुरक्षा देने के लिए. युवाओं को रोजगार देने के लिए.सिंधिया ने दावा किया कि कांग्रेस को मध्य प्रदेश की जनता अपना मत देने जा रही है. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर में ओवर कॉन्फिडेंस में नहीं हूं.

यह भी पढ़ें : दिग्‍विजय सिंह ने कांग्रेस की फिर बढ़ाई परेशानी, बोले- जो चुनाव लड़े उसे जिताओ फिर चाहे दुश्मन ही क्यों ना हो

मैं अंडर डॉग के रूप में काम कर रहा हूं. हमारे कार्यकर्ताओं को पग पग पर मेहनत करनी होगी. जहां तक दिग्विजय सिंह जी ने जिस तरीके से कहा कि उनके बोलने से मत कटता है. मैं यह कहना चाहता हूं कि दिग्विजय सिंह जी हमारे पार्टी के वरिष्ठ नेता है राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके हैं.

वहीं ज्योतिराज सिंधिया को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने की मांग को लेकर प्रदेश कांग्रेस की मीडिया प्रभारी शोभा ओझा ने बताया कि राहुल गांधी ने साफ किया है कि चुनाव के बाद जो जीते हुए विधायक अपना नेता अपना चुनेंगे उस पर राहुल गांधी अपनी मुहर लगाएंगे और वही मुख्यमंत्री होगा. उन्होंने कहा कि आज मुद्दा मुख्यमंत्री पद का नहीं बल्कि कुशासन वाली बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंकना है. 

calenderIcon 13:59 (IST)
shareIcon

भोपाल: पर्यावरण संरक्षण एवं प्रकृति प्रेम पर आयोजित कार्यक्रम, प्रतिज्ञा सेवा कल्याण समिति के कार्यक्रम में शामिल होंगे सीएम