logo-image

इस्तीफा के बाद भोपाल में प्रेस वार्ता में शिवराज सिंह चौहान हुए भावुक कहा, हार की लेता हूं जिम्‍मेदारी

शिवराज ने कहा कि हमेशा प्रदेश के विकास के बारे में ही सोचा.

Updated on: 13 Dec 2018, 03:23 PM

नई दिल्ली:

शिवराज सिंह चौहान इस्तीफे के बाद भोपाल में प्रेस वार्ता कर रहे हैं.  वार्ता में चौहान ने कहा, मैंने दिन रात काम किया किसानों और गरीबों के लिए. उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा प्रदेश के विकास के बारे में ही सोचा. चौहान ने कहा कि हमारी सरकार की योजनाओं से जनता को लाभ मिला. उन्होंने कहा कि जनता की जिंदगी में बदलाव के लिए मैंने काम किया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 13 साल तक मैंने मध्य प्रदेश की जनता की सेवा की है. आपको बता दे शिवराज सिंह ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में बातचीत के दौरान भावुक हो गए उन्होंने कहा हमें अपेक्षित कामयाबी नहीं मिली और बीजेपी की इस हार की पूरी जिम्मेदारी मेरी है. केंद्रीय नेतृत्व का में धन्यवाद करता हूं.

यह भी पढ़ें- जिसका डर था वही हुआ, जयपुर में कांग्रेस के दफ्तर के बाहर अशोक गहलोत और सचिन पायलट के समर्थकों में हो रही नारेबाजी

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का रास्ता साफ हो गया है. राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने कांग्रेस पार्टी को सरकार बनाने का न्यौता भेज दिया है. इससे पहले बीएसपी सुप्रीम मायावती ने कांग्रेस पार्टी को समर्थन का ऐलान किया था. मायावती की प्रेस कांफ्रेंस के तुरंत बाद गवर्नर हाउस की ओर से यह न्योता भेजा गया. भोपाल में कांग्रेस पार्टी के नेता कमलनाथ, विवेक तंखा और ज्योतिरादित्य सिंधिया राजभवन पहुंचे हैं. दिग्विजय सिंह भी मौजूद हैं. बताया जा रहा है कि ये लोग सरकार बनाने का दावा करेंगे. कांग्रेस कार्यालय में सुरक्षा बढ़ाई गई है. मध्य प्रदेश में अब सरकार स्पष्ट है की कांग्रेस की सरकार बन रही है. लिहाज़ा कांग्रेस कार्यालय में पुलिस बल बढ़ा दिया गया है. आज दोपहर 4 बजे विधायक दल की बैठक भी है.