logo-image

विधायक सास के खिलाफ चुनावी मैदान में हुंकार भरने को तैयार यह बहू

मध्‍य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कई सीटों पर रिश्‍तेदार भी एक दूसरे के खिलाफ मैदान में हुंकार भरते नजर आएंगे. राजनीति के इस मैदान में कहीं भाई-भाई के खिलाफ उतर रहा है तो जीजा साले के खिलाफ भी चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी कर रहे हैं

Updated on: 06 Nov 2018, 12:38 PM

जबलपुर:

मध्‍य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कई सीटों पर रिश्‍तेदार भी एक दूसरे के खिलाफ मैदान में हुंकार भरते नजर आएंगे. राजनीति के इस मैदान में कहीं भाई-भाई के खिलाफ उतर रहा है तो जीजा साले के खिलाफ भी चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन जबलपुर में सास के खिलाफ एक बहू ने विधानसभा चुनाव में हुंकार भरी है. 

यह भी पढ़ें ः वो नारे जिनके चलते चली गईं सरकारें, आप भी जानें कितना था इनका असर

बरगी विधानसभा क्षेत्र से विधायक प्रतिभा सिंह की बड़ी बहू ज्योति सिंह ने बरगी से ही फॉर्म खरीदा है और वह जल्दी किसी राजनीतिक पार्टी के साथ अपना नामांकन दाखिल कर देंगीं. जबलपुर कलेक्ट्रेट पहुंची ज्योति सिंह ने कहा की उनकी सास प्रतिभा सिंह ने उनके साथ अत्याचार किए हैं. इसलिए वह उनके अत्‍याचारों को जनता के समक्ष ले जाएंगीं.

राजस्‍थान चुनाव की खबरें यहां पढ़ें 

हालांकि ज्योति सिंह किस राजनीतिक पार्टी के सिंबल पर नामांकन भरेंगी, यह अभी साफ नहीं हो पाया है, लेकिन इतना तय है कि विधानसभा चुनाव में एक बहू अपने ही सास के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरने तैयार है. बता दें कि ज्योति सिंह प्रतिभा सिंह के बड़े बेटे नितिन सिंह की पत्नी हैं. नितिन सिंह की हत्या हो चुकी है.