logo-image

Madhya Pradesh Election: कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्‍विजय सिंह बोले- हम सब चाहते हैं राम मंदिर बने, लेकिन...

Madhya Pradesh Election:अपने बयानों से अक्‍सर चर्चा में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्‍विजय सिंह ने राम मंदिर को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है. उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बीजेपी को चुनाव के ही समय राम की याद आती है.

Updated on: 15 Nov 2018, 08:29 AM

भोपाल:

 यह भी पढ़ें ः राम मंदिर निर्माण में सबसे बड़ी बाधा है कांग्रेस, जो राम की नहीं हुई वो किस काम की होगी: योगी आदित्यनाथ

दिग्‍विजय सिंह बोले, मैं भी कहता हूं भगवान का मंदिर बने. मंदिर को लेकर किसी को कोई ऐतराज नहीं है. लेकिन भगवान राम स्‍वयं नहीं चाहेंगे कि उनका मंदिर किसी विवादित स्‍थान पर बने. बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा कि यह भी आश्‍चर्य की बात है, सरकार कहती है कि अदालत का फैसला मानेंगे, यूपी के CM योगी आदित्‍यनाथ कहते हैं कि राम जी की इच्‍छा होगी तो बनेगा और सरकार के कर्ताधर्ता कहते हैं कि अध्‍यादेश लाइए. इनका लक्ष्य भगवान राम के मंदिर को विवादास्‍पद बनाना है.

कांग्रेस अगर वचन निभाती तो भारत से गरीबी अब तक मिट गई होती

एक दूसरी जनसभा में मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वचनपत्र को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला. शिवराज ने चुटकी लेते हुए कहा कि ये वचनपत्र लेकर आए हैं, 1971 में इंदिरा जी ने वचन दिया था कि गरीबी हटा दूंगी, राजीव जी ने कहा था गरीबी हटाओ, लेकिन गरीबी तो नहीं अलबत्‍ता गरीबों को जरूर हटा दिया.