logo-image

LIVE: महाकाल के दर्शन के बाद बीजेपी पर बरसे राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज उज्‍जैन में महाकाल के दर्शन से अपने दो दिवसीय दौरे की शुरुआत की. वह सोमवार सुबह विशेष विमान से इंदौर पहुंचे और यहां से हेलिकॉप्‍टर से उज्जैन गए. राहुल ने भगवान महाकाल की पूजा-अर्चना करने के बाद उज्जैन के दशहरा मैदान में एक आमसभा को संबोधित किया. यहां उन्‍होंने शिवराज सिंह चौहान को कई मुद्दों पर घेरा वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला. सीबीआई विवाद पर पर राहुल मोदी सरकार पर जमकर बरसे.

Updated on: 29 Oct 2018, 02:43 PM

इंदौर:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज उज्‍जैन में महाकाल के दर्शन से अपने दो दिवसीय दौरे की शुरुआत की. वह सोमवार सुबह विशेष विमान से इंदौर पहुंचे और यहां से हेलिकॉप्‍टर से उज्जैन गए. राहुल ने भगवान महाकाल की पूजा-अर्चना करने के बाद उज्जैन के दशहरा मैदान में एक आमसभा को संबोधित किया. यहां उन्‍होंने शिवराज सिंह चौहान को कई मुद्दों पर घेरा वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला. 

आइए जानें और क्‍या कहा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ...

calenderIcon 14:38 (IST)
shareIcon

कांग्रेस कार्यकर्ता 15 साल से भाजपा के भ्रष्टाचार के खिलाफ खड़े हैं। मध्य प्रदेश में सरकार कांग्रेस कार्यकर्ता की भी होगी, चाहे वो मुख्यमंत्री हों, मंत्री हों, MLA हों इनके दरवाजे पार्टी के कार्यकताओं के लिये खुले मिलेंगे.

calenderIcon 14:07 (IST)
shareIcon

सीबीआई डायरेक्टर राफेल हवाई जहाज पर जांच शुरु करने जा रहे थे। इसलिये नरेंद्र मोदी जी ने कांपते हुए आधी रात को सीबीआई डायरेक्टर को हटा दिया

calenderIcon 14:05 (IST)
shareIcon

मंडियों में किसान जाता है तो उसका माल तौला नहीं जाता, सही दाम नहीं मिलता यदि मिलता है तो महीनों बाद मिलता है, बोनस नहीं मिलता। बीमा का पैसा नहीं मिलता :

calenderIcon 14:04 (IST)
shareIcon

हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री ने फ्रांस के राष्ट्रपति से कहा कि अगर राफेल हवाई जहाज का सौदा करना है तो कांट्रैक्ट एचएएल को नहीं अनिल अंबानी को मिलेगा

calenderIcon 14:02 (IST)
shareIcon

बीजेपी धर्म की बात करती है मगर इनका धर्म भ्रष्टाचार है 

calenderIcon 13:55 (IST)
shareIcon

आंकड़े साफ़ बताते हैं कि मध्य प्रदेश में भाजपा की शिवराज सरकार के कुशासन में कुपोषण जैसी गंभीर समस्या की मार सबसे ज्यादा आदिवासियों पर पड़ी.