logo-image

JHABUA : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बड़ा हमला, कांग्रेस के चक्‍कर में लोगों का जीवन बर्बाद हो गया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्‍य प्रदेश के झाबुआ में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं. झाबुआ को बीजेपी का गढ़ माना जाता है. झाबुआ में भी उन्‍होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए लोगों से पूछा, क्‍या आपलोग ऐसी ही सरकार लाना चाहते हैं, जिसके चक्‍कर में आपकी पूरी जिंदगी गरीबी में गुजर गई, जवानी तबाह हो गई.

Updated on: 20 Nov 2018, 01:00 PM

झाबुआ (मध्‍य प्रदे:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्‍य प्रदेश के झाबुआ में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं. झाबुआ को बीजेपी का गढ़ माना जाता है. झाबुआ में भी उन्‍होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए लोगों से पूछा, क्‍या आपलोग ऐसी ही सरकार लाना चाहते हैं, जिसके चक्‍कर में आपकी पूरी जिंदगी गरीबी में गुजर गई, जवानी तबाह हो गई. आज डामर से सड़कें बन रही हैं. जो काम हमने चार साल में किया, उसे करने में उन्‍हें सालों लग गए. तीन साल के बाद जब 2022 होगा, भारत की आजादी के 75 साल होंगे, चंद्रशेखर आजाद ने जिन सपनों को लेकर संघर्ष किया था, तब किसानों की आय दोगुनी हो जाए, गरीब से गरीब व्‍यक्‍ति, जंगलों में रहने वाले आदिवासी भाइयों में कोई ऐसा न हो, जिसके पास अपना घर न हो, मैंने वादा किया है सभी को पक्‍का घर देने का, ये कांग्रेस की तरह खोखले वादे नहीं हैं. कांग्रेस तो अपने वादे ही भूल गई है. अब तक एक करोड़ से अधिक लोगों को नए घर की चाभी दे दी गई है, नए घर में लोगों ने दिवाली मनाई है. देखते रहें LIVE UPDATES

calenderIcon 12:50 (IST)
shareIcon

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा, दीमक का इलाज करने के लिए जहरीली से जहरीली दवाई का उपयोग करना पड़ता है, मुझे भी इसी कारण रातोंरात नोटबंदी करना पड़ी.

calenderIcon 12:50 (IST)
shareIcon

पीएम मोदी ने कड़कनाथ मुर्गे का किया जिक्र, कहा- कांग्रेस के राज में लोन तो मिलता नहीं था लेकिन शाम को लोन दिलाने के बहाने बाबू घर आकर दो मुर्गी कुडक कर जाता था.

calenderIcon 12:49 (IST)
shareIcon

प्रधानमंत्री बोले, आदिवासियों ने जीवन से ज्यादा जंगल को चाहा है. पर्यावरण बचाना सीखना है तो आदिवासियों से सीखे.

calenderIcon 12:33 (IST)
shareIcon

आज युवाओं में नया विश्‍वास जगा है, मुद्रा योजना से नौजवानों को ताकत देने का काम किया है, पहले लोन के लिए गिरवी रखना पड़ता था

calenderIcon 12:33 (IST)
shareIcon

कांग्रेस के शासन में गांवों में बस नहीं आती थी, मीलों पैदल चलना पड़ता था. 


कांग्रेस के शासन में गांवों में बस नहीं आती थी, मीलों पैदल चलना पड़ता था.


 

calenderIcon 12:24 (IST)
shareIcon

पीएम मोदी ने कहा, कर्जमाफी के नाम पर कांग्रेस ने केवल न्‍यूज बटोरे

calenderIcon 12:22 (IST)
shareIcon

प्रधानमंत्री ने कहा, कर्नाटक में कांग्रेस ने कर्जमाफी की घोषणा की थी, वहां कर्ज माफ नहीं हुआ,  बल्‍कि किसानों के नाम वारंट निकल रहा है.