logo-image

MPAssemblyElections2018: मध्य प्रदेश में भाजपा ने उतारी दिग्गजों की फौज

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी अपने प्रचार-प्रसार में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इसलिए BJP ने 28 नवंबर को होने वाले मतदान से पहले पार्टी नेताओं की पूरी आर्मी मैदान में उतार दी है.

Updated on: 19 Nov 2018, 02:13 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी अपने प्रचार-प्रसार में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इसलिए BJP ने 28 नवंबर को होने वाले मतदान से पहले पार्टी नेताओं की पूरी आर्मी मैदान में उतार दी है. इसके चलते पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से लेकर तमाम बड़े नेता चुनावी सभाओं को संबोधित करने वाले हैं. पार्टी के प्रदेश कार्यालय के अनुसार, पार्टी अध्यक्ष शाह सोमवार को नरसिंहपुर, बैतूल और देवास के खातेगांव में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं, केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज जबलपुर में कई कार्यक्रमों का हिस्सा होंगी. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रतलाम जिले के आलोट विधानसभा, धार के बदनावर विधानसभा, खंडवा विधानसभा, इंदौर के महू विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान सागर जिले के केसली, दमोह जिले के पथरिया, सागर जिले के शाहगढ़ ,टीकमगढ़ जिले के पलेरा ,छतरपुर के सटई, जिला मुख्यालय छतरपुर के अलावा नौगांव बमीठा में जनसभा को संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़ें - टिकट नहीं मिली तो फूट-फूट कर रोया कांग्रेस नेता, समर्थकों ने जलाया पार्टी का झंड़ा

फिल्म अभिनत्री और सांसद हेमा मालिनी सोमवार व मंगलवार को कई जनसभाओं को संबोधित करने वाली हैं. केंद्रीय मंत्री, पार्टी के चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर आज श्योपुर, शिवपुरी, भिंड और मुरैना जिले की विधानसभाओं में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी जनसभाओं में भाग लेंगे.