मध्य प्रदेशः जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान शिवराज सिंह चौहान के रथ पर हमला, बाल बाल बचे मुख्यमंत्री

शिवराज सिंह चौहान ने ललकारते हुए कहा कि पत्थर फेंकने वालों में अगर हिम्मत हैं तो सामने आकर मुकाबले करें, छुपकर इस तरह की हरकतें ठीक नहीं हैं।

  |   Updated On : September 03, 2018 10:44 AM
जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान शिवराज सिंह चौहान के रथ पर हमला (फोटो कोलाज)

जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान शिवराज सिंह चौहान के रथ पर हमला (फोटो कोलाज)

नई दिल्ली:  

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के काफिले पर अज्ञात शरारती लोगों ने हमला कर दिया। शिवराज पर यह हमला जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान रविवार की रात हुई। घटना सीधी जिले के चुरहट में हुआ। जिस समय पथ पर पथराव हुआ उस समय मुख्यमंत्री रथ में मौजूद थे। हालांकि उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है।

पुलिस ने बताया कि वह पूरी तरह सुरक्षित हैं। इस हमले का ठीकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने कांग्रेस पर फोड़ा है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नही हो पाई है।

शिवराज सिंह चौहान ने ललकारते हुए कहा कि पत्थर फेंकने वालों में अगर हिम्मत हैं तो सामने आकर मुकाबले करें, छुपकर इस तरह की हरकतें ठीक नहीं हैं। ऐसा माना जा रहा है कि शिवराज का यह इशारा कांग्रेस नेता अजय सिंह की ओर था।

घटना के बाद बिना किसी का नाम लिए शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता पर हमला बोला और कहा कि तुम्हारे पिता मध्य प्रदेश के मुख्मंत्री रहे, केंद्रीय मंत्री भी रहे, बीजेपी के कार्यक्रम में भी न्योता दिए जाने पर वह आए थे। आप राजनीति को कहां ले जाओगे।

इसे भी पढ़ेंः कमल नाथ ने शिवराज सिंह चौहान को कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का दिया न्योता

बताया जा रहा है कि सीएम जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान रात करीब साढ़े नौ बजे चुरहट पहुंचे तो अचानक यह स्थिति सामने आई। रथ को देखते ही कुछ लोग पत्थरबाजी करने लगे।

इस दौरान एक पत्थर रथ के शीशे पर लगा और शीशा टूट गया। इस मामले में मुख्यमंत्री सहित पूरी बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो गई है। हालांकि अभी तक इस घटना को लेकर कांग्रेस ने कोई भी बयान जारी नहीं किया है।

First Published: Monday, September 03, 2018 07:54 AM

RELATED TAG: Mp Vidhan Sabha Election, Stone Pelting, Madhya Pradesh, Shivraj Singh Chouhan, Jan Aashirwad Yatra,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो