logo-image

Newsstate पर चुनावी नतीजे देखेंगे कांग्रेस नेता कमलनाथ, सिंधिया और दिग्विजय सिंह

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Election Result), राजस्थान (Rajasthan Election Result 2018), छत्तीसगढ़ (CG election result), मिजोरम (Mizoram election results) और तेलंगाना (Telangana election results) विधानसभा चुनाव का परिणाम 11 दिसंबर को आएगा.

Updated on: 10 Dec 2018, 01:55 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Election Result), राजस्थान (Rajasthan Election Result 2018), छत्तीसगढ़ (CG election result), मिजोरम (Mizoram election results) और तेलंगाना (Telangana election results)  विधानसभा चुनाव का परिणाम 11 दिसंबर को आएगा. इसके लाइव अपडेट के लिए कांग्रेस कार्यालय में एक बड़ी LED स्क्रीन लगाई गयी है . कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी का कहना है की ये पहली बार है जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एक साथ कांग्रेस कार्यालय में चुनावी नतीजे देखेंगे . उन्‍होंने यह भी कहा कि न्यूज़स्टेट NewsState पर भी नतीजे देखे जाएंगे.

वहीं जबलपुर में मतगणना को लेकर निर्वाचन आयोग की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. तैयारियों का जायजा लेने के लिए सोमवार को निर्वाचन आयोग ने मौके का आयोजन किया कर्मचारियों और अधिकारियों को वैसे ही काम कराया गया जैसे वह मतगणना के दिन करेंगे. 

यह भी पढ़ेंः जानिए Madhya Pradesh की उन VVIP सीटों के बारे में, जिन पर कल होगी सबकी नजर

इंदौर में भी मतगणना को लेकर सभी इंतजाम सोमवार को पूरे करने का प्रशासन ने दावा किया है. वहीं मतगणना स्थल सहित पूरे शहर की सुरक्षा के लिए दो हजार पुलिसकर्मियों का बल लगाया गया है. जो मतगणना स्थल की निगरानी के साथ ही नतीजा आने के बाद प्रत्याशियों के निकलने वाले जुलूस की चौकसी करेगा. दरअसल इंदौर डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर संतोष जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था को मुकम्मल किया गया है किसी भी अराजकता की स्थिति में दोषियों पर फौरन कार्रवाई की जाएगी.