logo-image

मध्‍य प्रदेश चुनाव : सोशल मीडिया पर जारी हो गई कांग्रेस प्रत्‍याशियों की लिस्‍ट

इस लिस्‍ट को कांग्रेस ने नहीं बल्‍िक सोशल मीडिया को मिसयूज करने वालों ने की है.इस लिस्‍ट को कांग्रेस बीजेपी की साजिश बता रही है.

Updated on: 18 Oct 2018, 01:43 PM

ग्वालियर:

मध्‍य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्‍याशियों की लिस्‍ट जारी हो गई है. चौंकिए नहीं इस लिस्‍ट को कांग्रेस ने नहीं बल्‍िक सोशल मीडिया को मिसयूज करने वालों ने की है. सुबह से वायरल हो रही इस लिस्‍ट के पीछे कांग्रेस बीजेपी की साजिश बता रही है.

यह भी पढ़ें: 80 सीटों पर कांग्रेस ने तय किए उम्‍मीदवारों के नाम

मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशियों की एक लिस्ट वायरल हो रही है जिस उस पर कांग्रेस की चुनाव प्रचार अभियान समिति के अध्‍यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया का कहना है कि ऐसी कोई भी लिस्ट सीईसी ने जारी नहीं की है. इसलिए उसके वायरल होने का सवाल ही पैदा नहीं होता है.

यह है वो लिस्‍ट जो सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

इसके साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि कल दिल्ली में CEC की बैठक जरूर हुई थी जिसमें प्रत्याशियों के नाम पर चर्चा जरूर हुई थी, लेकिन अभी कोई भी लिस्ट फाइनल नहीं हुई है . उन्होंने कहा कि दशहरे के बाद फिर एक बैठक होगी, जिसके बाद सभी विधानसभा सीटों पर अगले 5 से 6 दिनों में प्रत्याशियों के नाम जारी होंगे. 

दिग्विजय सिंह की पत्नी अमृता सिंह के चुनाव लड़ने पर बोले सिंधिया

दिग्विजय सिंह की पत्नी अमृता सिंह के बुधनी से चुनाव लड़ने के मामले में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि अभी इस मामले में कहना जल्दबाजी होगी, क्योंकि ये स्क्रीनिंग कमेटी की बातें है, जो मीडिया नहीं बताई जा सकती है. आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने एक दिवसीय दौरे पर ग्वालियर आए हुए हैं .