logo-image

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री के लिए राहुल गांधी 'शक्ति एप' से ले रहे राय

मध्य प्रदेश में कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद के लिए प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ और प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच फंसे पेंच हुआ है.

Updated on: 13 Dec 2018, 03:57 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद के लिए प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ और प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच फंसे पेंच हुआ है. इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 'शक्ति एप' के जरिए कार्यकर्ताओं से राय ली. राहुल गांधी ने 'शक्ति एप' के रिकॉर्डेड मैसेज के जरिए बुधवार को छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ताओं से बात की थी और उनकी राय जानी थी. यही प्रयोग बुधवार को मध्य प्रदेश के कार्यकर्ताओं के साथ किया गया. भिंड की विकासखंड इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष सिद्घार्थ जैन ने आईएएनएस को बताया कि एक बजकर 11 मिनट पर उनके पास फोन आया और उनसे राज्य के भावी मुख्यमंत्री का नाम पूछा गया.

जैन के अनुसार, 'सुबह एसएमएस आया था जिसमें कहा गया था कि राहुल गांधी का फोन आएगा. इसलिए अपने मोबाइल फोन पर उपलब्ध रहें. जैसे ही फोन आया, मैंने अपनी राय राहुल गांधी तक पहुंचा दी.'

और पढ़ें : PNB घोटाला: भगोड़े आरोपी नीरव मोदी को मॉब लिंचिंग का खतरा, भारत लौटने से किया इंकार

बुधवार को विधायक दल की भोपाल में बैठक हुई थी. इस बैठक में केंद्रीय पर्यवेक्षक के तौर पर ए.के. एंटोनी आए थे. उन्होंने विधायकों से बात की और विधायकों द्वारा मुख्यमंत्री के नाम का फैसला राहुल गांधी को सौंपने का पारित प्रस्ताव लेकर दिल्ली लौट गए. दिल्ली में राहुल गांधी राजस्थान और छत्तीसगढ़ के साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के नामों के मंथन में लगे हैं. मध्य प्रदेश से मुख्यमंत्री पद के दावेदार प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ और प्रचार अभियान समिति अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया से राहुल गांधी बात कर रहे हैं.