logo-image

प्रियंका ने दिया विवादित बयान, कहा- सीएम योगी नहीं बल्कि भोगी आदित्यनाथ

मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को वोटिंग होनी है ऐसे में तमाम पार्टियां जनता को अपने पक्ष में करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दी है. संत समाज का साथ मिलने से कांग्रेस का मनोबल उठा हुआ है.

Updated on: 24 Nov 2018, 05:48 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को वोटिंग होनी है ऐसे में तमाम पार्टियां जनता को अपने पक्ष में करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दी है. संत समाज का साथ मिलने से कांग्रेस का मनोबल उठा हुआ है. कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कंप्यूटर बाबा का समर्थन कांग्रेस को मिलने के बाद बोली की आज मध्य प्रदेश में हर कोई परेशान है. संत समाज भी शिवराज सिंह की सरकार से बेहद परेशान है. इसलिए संतों ने भी कांग्रेस को समर्थन किया है.

जब पत्रकारों ने प्रियंका से पूछा कि क्या सरकार बनने के बाद कंप्यूटर बाबा को मंत्री बनाएंगे तो उन्होंने कहा कि अभी हमारा लक्ष्य सिर्फ़ सरकार बनाना है. उसके बाद किसानों का क़र्ज़ा माफ़ करना है. फिर बाद में इसका निर्णय लिया जाएगा.

वहीं, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के अली और बजरंगबली के बयान पर प्रियंका ने कहा, 'सीएम योगी नहीं बल्कि भोगी आदित्यनाथ है. वो इसी तरह ध्रुवीकरण की राजनीति करते है.'

और पढ़ें : मध्य प्रदेश में बोले योगी आदित्यनाथ कांग्रेस को अली मुबारक, हमारे लिए बजरंग बली पर्याप्त

मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को वोटिंग होगी और 11 दिसंबर को मतगणना होगी. मध्य प्रदेश में 52 जिले हैं, जिनमें कुल 230 विधानसभा सीटें हैं. एक सीट और है, जिस पर किसी को मनोनीत करने का अधिकार राज्यपाल के पास होता है.पिछले चुनाव में बीजेपी सत्ता की कुर्सी पर विराजमान हुई थी, बीजेपी के खाते में 166 सीटें हैं, कांग्रेस के खाते में 57 सीटें हैं और अन्य के खाते में 8 सीटें हैं.