logo-image

कमलनाथ के CM वाले पोस्‍टर पर BJP का तंज, आधे दिन बाद कॉउंटिग छोड़कर भाग जाएंगे कांग्रेसी

कमलनाथ के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस क्या कह रही है और क्या कर रही है, इससे फर्क नहीं पड़ता.

Updated on: 10 Dec 2018, 04:23 PM

भोपाल:

कमलनाथ के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस क्या कह रही है और क्या कर रही है, इससे फर्क नहीं पड़ता. हम पहले से ही कह रहे हैं कि कांग्रेस कब और कैसे सरकार बनाएगी ,सबसे बड़ा विषय यह है कि कांग्रेस में मुख्यमंत्री कौन होगा. पर ये तब संभव है जब कांग्रेस की सरकार बनेंगी. राकेश सिंह ने फिर दोहराया कि सरकार bjp की बनने जा रही है.स्पष्ट जनादेश भारतीय जनता पार्टी को मिलने जा रहे है.हमारे मुख्यमंत्री भी तय हैं. शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश में चौथी बार सरकार बनेगी.

उन्‍होंने कहा कि मध्य प्रदेश और भी विकास की गति के साथ आगे बढ़ेगा. उनके कार्यकर्ताओं में भ्रम है इसलिए कांग्रेस होडिंग पोस्टर लगा रही है. कहीं मतगणना वाले दिन कार्यकर्ता आधे दिन कॉउंटिग बूथ छोड़कर भाग न जाय इसीलिए कांग्रेस अति उत्साह में है.

यह भी पढ़ेंः Election Result के पहले ही MP में कांग्रेस सरकार, कमलनाथ बने CM, कांग्रेसियों ने लगाया पोस्‍टर

बता दें एग्‍जिट पोल के बाद कांग्रेसी इतने उत्‍साहित हैं कि मध्‍य प्रदेश में सरकार बनने और सीएम के रूप में कमलनाथ के पोस्‍टर लगा दिए हैं. राजधानी भोपाल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने PCC के बाहर ऐसा पोस्टर लगाया है जिसमें लिखा गया है की कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार का अभिनंदन.

यह भी पढ़ेंः Election Result के लिए इस बार करना होगा लंबा इंतजार, चुनाव आयोग का ये है निर्देश

वहीं कमलनाथ ने एक बार फिर दावा किया है कि राज्य में कांग्रेस को बहुमत मिलना तय है और मुख्यमंत्री कौन होगा, यह मतगणना के बाद साफ हो जाएगा.कमलनाथ ने सोमवार को पत्रकारों से कहा, "मैं पिछले तीन माह से राज्य में 140 सीट पर कांग्रेस के जीतने की बात कहता आया हूं और अब भी उस पर कायम हूं.मंगलवार को मतगणना से यह बात सामने आ जाएगी।"