logo-image

बीजेपी का यह महासचिव चुनाव से पहले करने लगा यह काम, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

कांग्रेस और बीजेपी मध्‍य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए दो-तिहाई सीटों पर अपने प्रत्‍याशी घोषित कर चुकी हैं. दोनों पार्टियों के दिग्‍गज पार्टी की जीत सुनिश्‍चित करने के लिए जनसंपर्क भी कर रहे हैं. ऐसे में बीजेपी के दिग्‍गज नेता और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने रूपचौदस के दिन ऐसा काम किया कि उनके समर्थक दंग रह गए.

Updated on: 06 Nov 2018, 01:41 PM

इंदौर:

कांग्रेस और बीजेपी मध्‍य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए दो-तिहाई सीटों पर अपने प्रत्‍याशी घोषित कर चुकी हैं. दोनों पार्टियों के दिग्‍गज पार्टी की जीत सुनिश्‍चित करने के लिए जनसंपर्क भी कर रहे हैं. ऐसे में बीजेपी के दिग्‍गज नेता और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने रूपचौदस के दिन ऐसा काम किया कि उनके समर्थक दंग रह गए.

यह भी पढ़ें ः वो नारे जिनके चलते चली गईं सरकारें, आप भी जानें कितना था इनका असर

हम बात कर रहे हैं बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की. विजयवर्गीय मंगलवार को अपने पुश्‍तैनी धंधे में उतर गए. इंदौर की राजनीति का बड़ा चेहरा माने जाने वाले कैलाश विजयवर्गीय रूपचौदस के दिन अपनी पुश्तैनी किराने की दुकान पर बैठकर सामान बेचते नज़र आए. हालांकि बीते कई सालों से वे इस परंपरा को निभा रहे हैं, लेकिन इस वर्ष धनतेरस की बजाय रूपचौदस का दिन चुना. इसके पीछे राजनीतिक वजह और चुनावी समय का होना सामने आ रहा है.

यह भी पढ़ें ः जानें कमलनाथ छिंदवाड़ा से क्‍यों नहीं लड़ेंगे चुनाव, कांग्रेस की तीसरी लिस्ट जारी

विजयवर्गीय के इस अंदाज के कायल ना सिर्फ खरीदारी करने वाले लोग है बल्कि नंदानगर क्षेत्र के रहवासी भी उनके इस रूप को देखने के लिए पूरा साल इंतेज़ार करते हैं..कुल मिलाकर इंदौर में विजयवर्गीय ने अपनी निजी जिंदगी के पलों को कुछ देर तक जिया और उसके बाद वे मीडिया से मुखातिब हुए.