जन आशीर्वाद यात्रा : शिवराज को क्या कहकर बुलाती हैं उनकी पत्नी साधना चौहान, मुस्कुराकर दिया यह जवाब

जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज की साथी की भूमिका निभा रही उनकी पत्नी साधना चौहान उस सवाल पर शरमा गईं जब उनसे पूछा गया कि वे अपने पति को क्या बुलाती हैं।

  |   Updated On : September 01, 2018 09:11 PM
शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह चौहान

शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह चौहान

भोपाल:  

मध्य प्रदेश में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की साथी की भूमिका निभा रही उनकी पत्नी साधना सिंह चौहान उस सवाल पर शरमा गईं जब उनसे पूछा गया कि वे अपने पति को क्या बुलाती हैं। साधना चौहान ने जब मुख्यमंत्री को कार्तिक के पापा कहकर पुकारी तो इस संबोधन पर सवाल के जवाब में उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि 'अरे तो मैं उनका नाम थोड़ी लूंगी, बच्चे के नाम से ही बोलूंगी न।'

मंदिर दर्शन के सवाल पर साधना चौहान ने कहा कि अगर कहीं वो दर्शन करने के लिए जाती है तो मोबाइल के जरिये वे शिवराज को भी दर्शन करा देती हैं। उन्होंने शिवराज के खाने के बारे में कहा कि 'भजिये उन्हें पसंद हैं लेकिन उन्हें मैं अभी खाने नहीं देती।'

इस साल विधानसभा चुनाव को लेकर हो रही इस पूरी यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री की पत्नी साधना सिंह चौहान उनका पूरा साथ दे रही हैं। जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान साधना सिंह चौहान अपने पति और मुख्यमंत्री शिवराज के हरेक चीजों का ख्याल रख रही हैं।

साधना ने कहा कि मुख्यमंत्री के व्यस्ततम कार्यक्रम को लेकर उनके लिए पूरा घर का खाना आता है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी के सेहत का पूरा ख्याल रख रही हैं, पति हैं वे मेरे। पूरा खाना घर से आता है। हरी सब्जियां उनको पसंद है।

साधना ने कहा कि वे इस यात्रा के दौरान अपना खाना भी भूल जाते हैं तो उन्हें बुलाकर खिलाना पड़ता है। वे खाने का बिल्कुल ध्यान नहीं रखते हैं। उन्होंने हंसते हुए कहा, उनको खिलाना पड़ता है कि आओ अब खा लो, इससे थोड़ी एनर्जी मिलेगी। साधना ने हंसते हुए कहा कि वे मुख्यमंत्री की पत्नी नहीं शिवराज की पत्नी हैं।

और पढ़ें : जन आशीर्वाद यात्रा : शिवराज ने किया खुलासा, MP के लोग क्यों उन्हें कहते हैं मामा

मुख्यमंत्री शिवराज की इस यात्रा में News Nation भी हिस्सा बना और हमारे सहयोगी ने जानकारी जुटाने की कोशिश की। सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा की सबसे खास बात यह है कि इसमें शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह चौहान उनका पूरा साथ दे रही है।

First Published: Saturday, September 01, 2018 08:41 PM

RELATED TAG: Jan Aashirwad Yatra, Madhya Pradesh, Shivraj Singh Chauhan, Sadhna Singh Chauhan, Mp Election, Bhopal,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो