logo-image

मतदान से चंद घंटे पहले BJP के इस पूर्व राज्यमंत्री के कार से मिले लाखों रुपये

चुनाव से चंद घंटे पहले मध्य‍ प्रदेश के इंदौर में शिप्रा पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए शिप्रा से सांवेर की ओर जा रहे लाल रंग की टवेरा कार को पकड़ा है

Updated on: 27 Nov 2018, 03:22 PM

इंदौर:

चुनाव से चंद घंटे पहले मध्य‍ प्रदेश के इंदौर में शिप्रा पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए शिप्रा से सांवेर की ओर जा रहे लाल रंग की टवेरा कार को पकड़ा है, जिसमें पुलिस ने करीब 2 लाख 60 हज़ार नगद बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि पूर्व राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त सांसद प्रतिनिधि देवराज सिंह परिहार इस कार में मौजूद थे .कार की तलाशी में भारतीय जनता पार्टी के प्रचार से जुड़े हुए कुछ पर्चे और बैनर भी मिले हैं.

यह भी पढ़ेंः इस एक खबर में पढ़िये मध्‍य प्रदेश विधानसभा चुनाव का सियासी गणित

हालांकि आरोप है कि देवराज सिंह परिहार को पुलिस ने मौके से भगा दिया.अब यह मामला एक बड़ा नाटकीय मोड़ ले चुका है .जिसको लेकर कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि लोकसभा स्पीकर और सांसद का पुलिस पर दबाव है तो दूसरी ओर कांग्रेस ने मैदान संभाल लिया है. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हाईवे पर बैठकर चक्का जाम किया. इससे बड़ी संख्या में वाहनों का जाम लग गया.

यह भी पढ़ेंः 5 साल में 1397% बढ़ गई विधायक जी दौलत, आम जनता की बस इतनी ...

इंदौर के क्षिप्रा थाना क्षेत्र में आज करीब 9.30 सुबह एक लाल रंग की कार एमपी09 बीए 6711 से 2.60 लाख की राशि मिली है. जिसमे 35 लाख नकद होने की पुलिस को सूचना मिली थी. न्यूज़ स्टेट को मिले एक्सक्लुसिव वीडियो में दिख रहा हैं कि संसद प्रतिनिधि कार में सवार थे.नोट भी बड़ी संख्या में थे. पुलिस भी मौके पर थी. फिर नेताजी कैसे भाग गए. ये सवाल बन गया हैं. जिसको लेकर पुलिस साफ तौर से घिरी नज़र आ रही है.

यह भी पढ़ेंः Madhya Pradesh Election:जनता खड़ी रहती थी जिनके दरबार में वो राजघराने आज हैं वोट की कतार में

बताया जा रहा है बीजेपीके राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त देवराज सिंह की यह कार शिप्रा और सवेर के बीच टवेरा को हतूनिया चौराहे पर रोका . बताया जा रहा है कि कार में नकदी के अलावा बीजेपीकी प्रचार सामग्री और शिवराज सिंह के फोटो भी लगा हुआ था. कार उज्जैन के पंथपिपल्या निवासी अंकित नामक व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर्ड होने की बात सामने आई है. पुलिस फिलहाल जांच कर रही हैं.

तस्‍वीरों में देखिए मध्‍य प्रदेश के रण का सबसे Young उम्‍मीदवार, यह भी देखें कहां है सबसे बड़ा मुकाबला

इस बीच मामले में ठोस कार्रवाई किये जाने की मांग को लेकर बड़ी संख्या में कांग्रेसी शिप्रा थाने पर पहुचे और जम कर हंगामा किया. कांग्रेसियो ने यह चक्का जाम भी किया. दरअसल ये घटना रुपए के दम पर चुनाव प्रभावित करने की घटना को साफ दर्शा रही. देखने वाली बात होगी कि पुलिस जांच में क्या सामने आता है.