logo-image

मप्र के पूर्व CM बाबूलाल गौर बोले-पीएम मोदी ने दिया है भरोसा, पार्टी के टिकट पर लडू़ंगा चुनाव

मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री बाबूलाल गौर आज फिर चर्चा में हैं. बीजेपी के इस वरिष्‍ठ नेता को आज भी टिकट पाने की आस है. उनकी इस उम्‍मीद के पीछे बड़ी वजह हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

Updated on: 05 Nov 2018, 01:34 PM

भोपाल:

मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री बाबूलाल गौर आज फिर चर्चा में हैं. बीजेपी के इस वरिष्‍ठ नेता को आज भी टिकट पाने की आस है. उनकी इस उम्‍मीद के पीछे बड़ी वजह हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.अटकलें लगाई जा रहीं थी कि बीजेपी से टिकट नहीं मिलने की सूरत में बाबूलाल गौर निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं, लेकिन इन कयासों के बीच गौर ने दावा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि पार्टी उन्हें टिकट जरूर देगी. उन्‍होंने तो यहां तक कह दिया कि उन्हें खुद पीएम मोदी ने भरोसा दिलाया है कि वह कमल के फूल चुनाव चिन्‍ह से ही मैदान में उतरेंगे.

यह भी पढ़ें ः मप्र बीजेपी में बगावत, महिला आयोग की सदस्‍य लड़ेंगी निर्दलीय चुनाव

बाबूलाल गौर के अपने दावे हैं लेकिन बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह की मानें तो पीएम मोदी ऐसा भरोसा किसी को नहीं देते. बाबूलाल की बहू का भी निर्दलीय चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे थे हालांकि उन्होंने भी अपने ससुर की हां में हां मिलाते हुए इन सारी अटकलों को विराम दे दिया. उम्र के इस पड़ाव पर भी बाबूलाल गौर ने बीजेपी से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है. देखना होगा कि बीजेपी गोविंदपुरा सीट पर उम्मीदवार का फैसला कब करती है और बाबूलाल के दावे कितना सच हो पाते हैं. कांग्रेस भी बीजेपी में जारी इस उठापटक पर नजरें गड़ाए हुए है.