'पैडमैन' का 'साला' बोला, जीजा की नहीं, अबकी बार कांग्रेस सरकार

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन में उनके साले का किरदार निभाने वाले संजय सिंह ने दावा किया है कि इस बार मध्‍य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी. संजय सिंह मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह के साले हैं.

चितरंजन नेरकर  |   Updated On : November 09, 2018 11:03 AM
पैडमैन

पैडमैन

बालाघाट:  

बालाघाट के वारासिवनी से कांग्रेस प्रत्याशी संजय सिंह मसानी ने शाही रैली के साथ अपना दाखिल किया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहाने के साले संजय सिंह बीजेपी से किनारा करने के बाद उन्‍होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया था. शुक्रवार को मसानी ने समर्थकों के साथ रैली निकाली. नामांकन के बाद संजय ने दावा किया कि प्रदेश में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी. पार्टी 150 सीटों पर चुनाव जीतेगी. कमलनाथ के नेतृत्व मे सरकार बनेगी.

यह भी पढ़ें ः बीजेपी के इस मंत्री के आंसूओं पर पसीजी कांग्रेस, पार्टी में शामिल होने के तुरंत बाद दिया टिकट

फिल्‍म पैडमैन में बने थे अक्षय कुमार का साला ः संजय सिंह का राजनीति के अलावा बॉलीवुड से भी गहरा नाता है. संजय सिंह लगभग आधा दर्जन फिल्मों में काम कर चुके हैं. हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार की आई फिल्म पैडमैन में भी नजर आए थे. उन्होंने इस फिल्म में अक्षय कुमार के साले का किरदार निभाया था.

बता दें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना के भाई संजय सिंह वारासिवनी से टिकट मांग रहे थे. बीजेपी में दाल नहीं गलने के बाद संजय ने कांग्रेस का दामन थाम लिया. बीजेपी ने वारासिवनी से वर्तमान विधायक योगेन्द्र निर्मल पर भरोसा जताते हुए उन्‍हें अपना उम्‍मीदवार घोषित कर दिया है. बता दें संजय सिंह की नीलाक्ष इंफ्रास्ट्रक्चर नाम की कंपनी है. मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में नीलाक्ष इंफ्रास्ट्रक्चर के कई प्रोजेक्ट चल रहे हैं. कांग्रेस ने उन पर फर्जी दस्तावेजों के सहारे ठेकेदार के रूप में पंजीयन कराने का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें ः मध्‍य प्रदेश में आइए देखें सटोरिये किसकी बनवा रहे सरकार, किस पार्टी का रेट है सबसे ज्‍यादा

बता दें बागियों को लेकर दोनों ही दल परेशान हैं. गोविंदपुरा सीट से 10 बार के विधायक और पूर्व मुख्‍यमंत्री बाबूलाल गौर की बहू के टिकट पर यहां BJP कार्यकर्ताओं ने पार्टी पर वंशवाद का आरोप लगाते हुए आत्‍मदाह की चेतावनी तक डाली है. वहीं ग्वालियर में गुस्‍साए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने न केवल सिंधिया के पोस्टर बल्‍कि कमलनाथ और पचौरी के खिलाफ नारेबाजी की. कांग्रेस ने झाबुआ सीट से सांसद पुत्र विक्रांत भूरिया को टिकट थमाया तो पूर्व विधायक जेवीयर मेडा को रास नहीं आया और मेडा ने मंगलवार को निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल किया .

First Published: Friday, November 09, 2018 10:35 AM

RELATED TAG: Brother In Law Of Shivraj Singh Chauhan, Candidate List Of Cogress, Madhya Pradesh Election, Bjp, Govindpura, Indore Seat, Sanjay Singh, Akshya Kumar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो