logo-image

मध्यप्रदेश से कांग्रेस को मूल समेत उखाड़कर फेंकने के लिए लड़ना है: अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह दो दिवसीय मध्यप्रदेश प्रवास पर हैं. शाह सोमवार को रीवा पहुंचे. यहां उन्होंने बूथ लेवल कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि ये चुनाव कांग्रेस को मध्य प्रदेश से मूल समेत उखाड़ फेकनें का है.

Updated on: 15 Oct 2018, 03:29 PM

रीवा:

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह दो दिवसीय मध्यप्रदेश प्रवास पर हैं. शाह सोमवार को रीवा पहुंचे. यहां उन्होंने बूथ लेवल कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि ये चुनाव कांग्रेस को मध्य प्रदेश से मूल समेत उखाड़ फेकनें का है. 

अमित शाह ने दिग्विजय सिंह को श्रीमान बंटाधार कहा. शाह ने कहा कि वह खस्ता हाल सड़कों के लिए जाने जाते थे. वह मध्यप्रदेश का बंटाधार कर चले गए थे. सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाना हो या फिर 24 घंटे बिजली देनी हो, हर क्षेत्र में शिवराज जी ने अभूतपूर्व कार्य किये हैं. राहुल बाबा को स्वपन आता है मध्यप्रदेश में सरकार बन रही है. दूरबीन लगा कर राहुल बाबा देख लो ढूढ़े नहीं मिलेगी. कमल नाथ जी आप तो चुनाव के मौसम में दिखाई देते हो बाकि समय फाइव स्टार होटल में रहते हो. जनता सब समझती है.

यह भी पढ़ें : बीजेपी पर राहुल का तंज, बेटी पढ़ाओ और बेटी को बीजेपी के एमएलए से बचाओ

रीवा शहडोल के कार्यकर्त्ता सम्मलेन में बूथ लेवल कार्यकर्ताओं जोश भरते हुए शाह ने कहा कि इस बार मध्यप्रदेश में सरकार बनाने के लिए चुनाव नहीं लड़ना है. इस बार कांग्रेस को मूल समेत उखाड़कर फेंकने के लिए लड़ना है. भाजपा को 50 सालो तक कोई पराजित नहीं कर पायेगी. हर बूथ पर कमल खिला होगा. बीजेपी नेताओं के आधार पर चुनाव नहीं लड़ती, कार्यकर्तायों के बूते लड़ती है.