logo-image

Ayodhya Dispute: उमा भारती बोलीं-जब कारसेवकों पर चल रही थीं गोलियां तब कहां थे उद्धव ठाकरे

मध्‍य प्रदेश में BJP के लिए चुनाव प्रचार कर रही केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि...

Updated on: 25 Nov 2018, 04:29 PM

रायसेन:

मध्‍य प्रदेश में BJP के लिए चुनाव प्रचार कर रही केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अब तो कोई भी अयोध्या जा रहा है. मैं तो उस समय अयोध्या गई थी जब मुलायम सिंह ने कहा था कि उमा भारती आए तो उसके पैरों में गोली मार दी जाए. तब मैंने कहा था कि मां का ढूध पिया हो तो मुझे रोक कर दिखाए.

उमा भारती ने दाव किया कि उन्‍होंने कार सेवकों का नेतृत्व किया था और बाद में जिस दिन बीपी सिंह की सरकार गिरी उस दिन मुलायम सिंह से वह मिलीं. इस दौरान उन्‍होंने मुलायम सिंह से पूछा कि कहो भाई साहब किसने मां का दूध पीया है. उमा के अनुसार मुलायम बोले,' मान गया कि तुमने मां का दूध पीया है.

यह भी पढ़ें : अयोध्या में बनने वाली राम की प्रतिमा स्‍टैच्‍यू ऑफ यूनिटी से भी होगी ऊंची

बता दें शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार को राम मंदिर पहुंचकर राम लला के दर्शन किए. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी और बेटा भी मौजूद रहा. उद्धव ठाकरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि "मैंने सुना था कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जी ने कहा था कि मंदिर था, है और रहेगा. यह तो हमारी धारणा है. हमारी भावना है. उन्होंने कहा कि मुझे दुख इस बात का है कि वह दिख नहीं रहा है. वो मंदिर दिखेगा कब. उन्होंने कहा, जल्द से जल्द मंदिर का निर्माण होना चाहिए."