logo-image

पूर्व विधायक सुनील मिश्रा की घर वापसी, बीजेपी छोड़ कांग्रेस का थामा दामन

चुनाव से पहले राजनीतिक दलों में भगदड़ मची हुई है. चाहे बीजेपी हो या कांग्रेस इस समय दाल बदल से परेशान हैं. रविवार को बीजेपी को झटका देकर पूर्व विधायक सुनील मिश्रा कांग्रेस में शामिल हो गए.वही सीहोरा के खिलाड़ी सिंह भी कांग्रेस में शामिल होंगे .

Updated on: 14 Oct 2018, 02:59 PM

भोपाल:

चुनाव से पहले राजनीतिक दलों में भगदड़ मची हुई है. चाहे बीजेपी हो या कांग्रेस इस समय दाल बदल से परेशान हैं. रविवार को बीजेपी को झटका देकर पूर्व विधायक सुनील मिश्रा कांग्रेस में शामिल हो गए.वही सीहोरा के खिलाड़ी सिंह भी कांग्रेस में शामिल होंगे.

मध्यप्रदेश के कटनी जिले की मुड़वारा विधानसभा सीट से वह 1985 से 1990 तक मुड़वारा के विधायक रहे. उनकी अपने पुराने घर में वापसी हुई है. सुनील 2014-15 में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में गए थे. प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कमलनाथ ने उन्हें कांग्रेस की सदस्यता दिलाई. सुनील मिश्रा का कहना है कि कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस चुनाव जीतेगी. साथ में यह भी कहा कि पार्टी टिकट देगी तो वह ज़रूर चुनाव लड़ेंगे .

वहीं कमल नाथ के बीजेपी से नाराज नेताओं के कांग्रेस में शामिल करने के बयान पर प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस को मालूम है कि किसकी सरकार नहीं बनने वाली. सरकार बनाने के लिए उन्हें बीजेपी दिखाई देती है..बीजेपी के सहयोग के बिना तो कभी सरकार नहीं बना सके. शायद इसीलिए बीजेपी के नाराज कार्यकर्ताओ की वजह से सरकार बनाने की बात कहते हैं . कांग्रेस कार्यकर्ताओं और उनकी सरकार के कामों की वजह से वह कभी भी सरकार नहीं बना सकते.