logo-image

विंध्य में आज वोटरों को रिझाने आएंगे अमित शाह, कार्यकर्ताओं में भी भरेंगे जोश

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह दो दिवसीय मध्यप्रदेश प्रवास पर हैं. वहीं, शाह सोमवार को रीवा पहुंचेंगे. यहां वह एसएएफ ग्राउंड में आम सभा को संबोधित करेंगे. शाह विंध्य में वोटरों को रिझाने के साथ ही कार्यकर्ताओं में भी जोश भरेंगे.

Updated on: 15 Oct 2018, 09:58 AM

रीवा:

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह दो दिवसीय मध्यप्रदेश प्रवास पर हैं. वहीं, शाह सोमवार को रीवा पहुंचेंगे. यहां वह एसएएफ ग्राउंड में आम सभा को संबोधित करेंगे. शाह विंध्य में वोटरों को रिझाने के साथ ही कार्यकर्ताओं में भी जोश भरेंगे. 

आज से बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का विंध्य के दौरे पर हैं. वह सतना में आमसभा तो रीवा में कार्यकर्ता सम्मेलन को करेंगे संबोधित. अमित शाह आज 11 बजे सतना में कमल शक्ति महिला सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे. इसके बाद वह एक बजे रीवा के एसएफ ग्राउंड में रीवा और शहडोल संभाग के पालक संयोजक ग्राम और नगर केंद्र कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़ें: अमित शाह ने कहा, बीजेपी नेता नहीं, कार्यकर्ताओं की पार्टी

रीवा में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में रीवा से 5 हजार, शहडोल से 1500 सीधी और सिंगरौली से 500-500 तथा सतना से 1500 पालक संयोजक ग्राम और नगर केंद्र सहित 6 हजार से ज्यादा कार्यकर्ता शामिल होंगे. कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, प्रदेश संगठन मंत्री सुहास भगत सहित राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान भी शामिल होंगे। 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ग्वालियर-चंबल अंचल के दो दिवसीय दौरे पर 

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार से मध्यप्रदेश के ग्वालियर-चंबल अंचल के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं. अपने दौरे की शुरुआत वह दतिया में पीतांबरापीठ के दर्शन करने के बाद करेंगे. कांग्रेस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, दो दिवसीय दौरे में राहुल छह जनसभाओं को संबोधित करेंगे और दो स्थानों पर रोड-शो करेंगे. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिधिया सभी कार्यक्रमों में राहुल के साथ रहेंगे. पार्टी की आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, राहुल सोमवार को सुबह 10बजे विशेष विमान से ग्वालियर पहुंचेंगे. पौने ग्यारह बजे हेलीकॉप्टर से रवाना होकर 11.15 बजे दतिया पहुंचेंगे और वहां 11.30 बजे से 12 बजे तक मां पीताम्बरा पीठ के दर्शन करेंगे.

calenderIcon 11:35 (IST)
shareIcon

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहुंचे राजा भोज एयरपोर्ट

calenderIcon 10:00 (IST)
shareIcon

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह संघ कार्यालय समिधा पहुंचे, कुछ ही देर में खजुराहो के लिए रवाना होंगे.