फीचर्ड स्टोरी

वीडियो

फोटो गैलरी और देखें

आज की सारी खबरें

  • केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बयान पर बवाल
    ग्वालियर : केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बयान पर बवाल. सेन समाज के लोगों ने घेरा कमिश्नर कार्यालय. नरेंद्र सिंह तोमर ने 2 दिन पहले दिया था सेन समाज पर बयान. कहा था 'नाऊ नाऊ कितने बाल वे सामने आ जाएंगे' अस्पताल में कांग्रेस नेताओं के औचक निरीक्षण के बाद केंद्रीय मंत्री तोमर ने भी किया था दौरा. तभी दिया था बयान.

  • छत्‍तीसगढ़ में मीड डे मील में बच्‍चों को मिलेगा अंडा
    रायपुरः मिड डे मील को लेकर छत्तीसगड़ की भूपेश सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. अब बच्चों को मिड डे मील में अंडा भी मिलेगा. दरअसल जांच के दौरान मिड डे मील में पोषक तत्व की कमी पाई गई थी, जिसके बाद मिड डे मील में अंडे को शामिल करने का फैसला किया है. वहीं सरकार के इस फैसले का बीजेपी विरोध कर रही है. बीजेपी का कहना है कि सरकार शाकाहारी बच्चों को भूखा रखना चाहती है.

  • ट्रक ने बाइक को रौंदा, दो लोगों की मौत
    सीधी : कोतवाली थाना क्षेत्र के कुचबाही में एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक को रौंद दिया. हादसे में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई. ट्रक ने बाइक और युवक को आधा किलोमीटर तक घसीटा. हादसे के बाद आक्रोशित ग्रमीणों ने किया चक्‍का जाम कर दिया. ट्रक चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया.

  • रेलवे वैगन से कोयला चोरी कर रहे युवक को लगा करंट, मौत
    अनूपपुर: कोयला चोरी करते समय रेलवे लाइन के ऊपर लगे हाई वोल्टेज तार के चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. बिजुरी नगर में रेलवे की वैगन से एक आज्ञात युवक कोयला चोरी करने चढ़ा था और चार बोरी कोयला भरकर बैगन के नीचे फेंक चुका था. इसी दौरान वह वैगन के ऊपर लगी हाई टेंशन लाइन की चपेट मे आ गया और और वह झुलसकर कोयले से भरी वैगन के अन्दर जा गिरा.

  • प्राइवेट वेबसाइट पर ट्रेनों की जानकारी पर लगा प्रतिबंध

    ग्‍वालियरः प्राइवेट वेबसाइट पर ट्रेनों की जानकारी पर लगा प्रतिबंध. रेलवे की आईटी ब्रांच ने लगाया प्रतिबंध. निजी वेबसाइट की बढ़ती संख्या से रेलवे को हो रहा था राजस्व का नुकसान. वेबसाइट को बड़ी संख्या में देखने पर रेलवे को मिलता है विज्ञापन. निजी वेबसाइट से रेलवे के विज्ञापन का हो रहा था नुकसान.

     

  • स्वच्छ भारत मिशन में हर घर से लगेगा ₹30 महीने शुल्क

    ग्‍वालियरः स्वच्छ भारत मिशन में हर घर से लगेगा ₹30 महीने शुल्क. डोर टू डोर कचरा कलेक्शन के लिए नगर निगम लेगा शुल्क. ₹30 महीने से शुरू होकर 12500 तक होगी राशि. छोटे बड़े दुकानदारों से लेकर मॉल भी आएंगे दायरे में. हर साल ₹5 बढ़ाए जाएंगे. डोर टू डोर कचरा कलेक्शन का काम ईको ग्रीन प्राइवेट कंपनी के हाथों में. वसूली की योजना तैयार निगम परिषद से मंजूरी के बाद होगा कलेक्शन शुरू.

  • कोरिया में भीषण हादसा, महिला की मौत, 27 घायल

    कोरिया : कोरिया में एक पिकअप और जीप के बीच भिड़ंत में जीप 20 फ़ीट दूर जा गिरी. इससे एक महिला की मौत हो गई. हादसे में कई लोग घायल हैं और उनका जिला अस्पताल इलाज चल रहा है.