युवक ने खाई सांड की सेक्स पावर बढ़ाने वाली दवा, फिर जो हुआ जानकर हो जाएंगे दंग

News State Bureau  |   Updated On : January 13, 2020 09:21:42 PM
युवक ने खाई सांड की सेक्स पावर बढ़ाने वाली दवा

युवक ने खाई सांड की सेक्स पावर बढ़ाने वाली दवा (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

नई दिल्‍ली :  

लोग शारीरिक संबंध बनाने के लिए न जाने क्या-क्या जुगत करते हैं. कभी लोगों का यह जुगाड़ जानलेना भी साबित हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला मेक्सिकों के शहर रीनोसा से सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने सांडो को उत्तेजित करने वाली दवा खा ली, जिससे उसे तीन दिन तक अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. साड़ की दवा खाने वाले व्यक्ति की हालात इतनी बिगड़ गई कि डॉक्टरों को उसके लिंग की सर्जरी करनी पड़ी.

यह भी पढ़ेंःमोदी सरकार का बड़ा फैसला- जम्मू-कश्मीर और लद्दाख की सुरक्षा के लिए 800 CISF कर्मी आवंटित

मेक्सिकों के शहर रीनोसा के रहने वाले एक व्यक्ति ने एक 30 वर्षीय महिला के साथ सैक्स करने के लिए सांडों को उत्तेजित करने वाली दवा खा ली. इसके बाद उसकी हालात इतनी खराब हो गई कि उसे उत्तेजित अवस्था में ही अस्पताल में भर्ती कराया गया. दवा खाने के लिए यह व्यक्ति तीन दिनों तक उत्तेजित अवस्था में ही था. जब हालात नहीं सुधरे तो डॉक्टरों ने उसके लिंग की सर्जरी की. इसके बाद जाकर उसे आराम मिला.

इन व्यक्ति को रीनोसा शहर के स्पेशलाइज्ड अस्पताल नंबर-270 में भर्ती कराया गया था. उसने जो दवा खाई थी उसे वह वेराक्रूज नामक जगह से लेकर आया था. मेक्सिको के किसान इस दवा को सांडों को तब खिलाते हैं, जब उन्हें गायों के साथ प्रजनन की क्रिया करनी होती है. इस दवा के उपयोग से एक सांड कई गायों को गर्भधारण करवा सकता है. बता दें कि रीनोसा शहर अमेरिका और मेक्सिको की सीमा के नजदीत है. यह मेक्सिको के तमाउलिपास प्रांत में आता है.

यह भी पढ़ेंःजेपी नड्डा बनेंगे BJP के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष, 20 जनवरी को होगी ताजपोशी!

हालांकि, स्पेशलाइज्ड हॉस्पिटल नंबर 270 के डॉक्टरों ने अभी तक यह नहीं बताया कि उस शख्स के आपरेशन के बाद वह अस्पताल में ही है या वहां से उसे डिस्चार्ज कर दिया गया. बता दें कि मेक्सिको का वेराक्रूज इलाका सेक्स से संबंधित दवाओं की स्मगलिंग के लिए विख्यात है.

First Published: Jan 13, 2020 09:21:42 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो