BREAKING NEWS
  • अयोध्या मामले में किस पक्षकार ने लिखित जवाब में क्या कहा, जानें यहां- Read More »
  • अयोध्या मामले में किस पक्षकार ने लिखित जवाब में क्या कहा, जानें यहां- Read More »
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बोलीं- अर्थव्यवस्था में सुधार लाएं, कॉमेडी सर्कस न चलाएं- Read More »

अगर चाहते हैं पार्टनर के साथ हाई रोमांस तो करें इन 'साधारण' से नियमों का पालन

News State Bureau  |   Updated On : October 16, 2019 06:24:28 PM
प्रतिकात्मक फोटो

प्रतिकात्मक फोटो (Photo Credit : (फाइल फोटो) )

ख़ास बातें

  •  खुशहाल शादीशुदा जिंदगी के लिए वास्तु का करे प्रयोग
  •  बेडरूम की दिशा साउथ-वेस्ट में होनी चाहिए
  •  बेडरूम का रंग हल्का होना चाहिए

नई दिल्ली:  

शादी बेहद ही नाजुक बंधन होता है, जरा सा झटका लगा नहीं की टूट जाती है. एक छोटी सी गलती आपके शादीशुदा जिंदगी को तबाह कर सकती है. लेकिन वास्तु के अनुसार अगर आप कुछ बातों का पालन करते हैं तो आपके साथी का साथ सात जन्म तक नहीं छूटने वाला है. आपका आपके पार्टनर के बीच हमेशा रोमांस बना रहेगा. चलिए हम आपको बताते हैं कि आपकों किन बातों का पालन करना चाहिए.

सबसे पहले आपकी नजर बेडरूम पर जानी चाहिए. पार्टनर के साथ प्यार और सेक्स जीवन अच्छा बना रहे उसमें बेडरूम की बहुत अहमियत होती है. वास्तु के अनुसार बेडरूम हमेशा साउथ-वेस्ट (दक्षिण-पश्चिम) या फिर दक्षिण दिशा में होनी चाहिए. अगर आपका बेडरूम इस दिशा में बना होता है तो साथी की नजदीकियां हमेशा आपकों गुदगुदाती रहेंगी.

इसे भी पढ़ें:अंतरजातीय शादी करने वालों को सरकार देती है पैसा, तो साक्षी की शादी का विरोध क्यों?

वास्तु के अनुसार बेडरूम का रंग चमकीला नहीं होना चाहिए, बल्कि हल्के रंग का होना चाहिए. क्योंकि जब आप अपने पार्टनर के साथ बेडरूम शेयर करते हो तो पार्टनर का पूरा ध्यान आपके ऊपर होना चाहिए. चमकीला-भड़कीला रंग आंखों को भटकाता है. जबिक हल्का रंग आंखों को सुकून पहुंचाता है. इसलिए अपने बेडरूम का रंग चुनते वक्त सावधानी बरते.

दक्षिण की तरफ एक सिर रखकर कपल्स सोते हैं तो उनका सेक्सुअल लाइफ बेहद ही खूबसूरत होता है. इसके साथ ही रिश्ते कभी नहीं टूटने वाले बन जाते हैं.

वास्तु के अनुसार पति-पत्नी को लड़की के बेड पर ही सोना चाहिए.

और पढ़ें:सावधान! अगर आप पार्टनर के साथ अंतरंग पलों को करते हैं रिकॉर्ड, हो सकता है ये बड़ा नुकसान

बेडरूम को जितना साफ-सुधरा रखते हैं, फूल से सजा के रखते हैं वो उतना आपका और आपके पार्टनर का मूड बनाता है. खूबसूरत बेडरूम को देखने के बाद पार्टनर को बांहों में भरने का मन करता है.

आपके शादीशुदा जिंदगी में हमेशा रोमांस बरकरा रहे इसके लिए इन नियमों का पालन कीजिए. इसके साथ ही अपने पार्टनर की भावनाओं को भी समझिए. क्योंकि रिश्ते तभी मजबूत होते हैं जब पार्टनर एक दूसरे की भावनाओं और सोच को इज्जत देते हैं. एक दूसरे पर भरोसा और इज्जत भी आपके वैवाहिक जीवन को हमेशा बांधकर रखेगा.

First Published: Jul 13, 2019 09:13:46 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो